Create

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को ललकारा, ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट, ब्रॉन स्ट्रोमैन की कमाई सामने आई

WWE
WWE

6 साल पहले WWE रिंग से रिटायर हो चुके दिग्गज ने रोमन रेंस को मैच के लिए ललकारा, कहा- मैं मैच के लिए पूरी तरह तैयार

इस समय WWE में कोई सबसे बड़ा सुपरस्टार है, तो वो रोमन रेंस ही हैं। रोमन रेंस काफी समय से यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उन्होंने कई सुपरस्टार्स को हराया भी है। इस बीच WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स और रोमन रेंस के बीच में छोटी कहानी देखने को मिली थी। हालांकि पीयर्स ने काफी साल पहले रिटायर हो गए थे, लेकिन अब उन्होंने रोमन रेंस को मैच के लिए ललकारा है।

ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना की वापसी पर बड़ा खुलासा, इस बड़े पीपीवी में WWE रिंग में होगी एंट्री?

WWE में काफी समय से जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर को नहीं देखा गया है। फैंस को उनकी कमी काफी ज्यादा खल रही है और अब उनकी वापसी को लेकर अहम अपडेट सामने आ गया है। पूरी उम्मीद की जा रही है कि SummerSlam इवेंट में WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर की वापसी पक्की मानी जा रही है।

WWE से अचानक निकाले गए फेमस सुपरस्टार को दिग्गज द रॉक ने भेजा खास संदेश, प्रोत्साहन देते हुए दिया बड़ा बयान

WWE ने हाल ही में जिन 6 सुपरस्टार्स को निकाला उनमें रूबी रायट का नाम भी शामिल था। रूबी रायट एक शानदार रेसलर हैं और उनको रिलीज किए जाने की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। अब द रॉक ने भी कमेंट करते हुए रूबी रायट का खास संदेश दिया है और साथ ही में उनका प्रोत्साहन भी दिया।

WWE से निकाले गए दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन की कुल कमाई और संपत्ति

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन को हाल ही में WWE ने रिलीज करते हुए सभी को चौंका दिया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज करने के कारण उनका बजट भी रहा और रिपोर्ट में भी आया था कि उनकी कमाई काफी ज्यादा थी। अब रिपोर्ट सामने आई है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन की साल 2021 में कुल कमाई लगभग 2 मिलियन रही।

WWE से निकाले जाने के बाद भारत की पहली महिला रेसलर का छलका दर्द, भावुक प्रतिक्रिया देकर बताई असली वजह

WWE लगातार पिछले कुछ समय से कई सुपरस्टार्स को बाहर का रास्ता दिखा चुकी है। इस बीच पिछले महीने WWE ने NXT से कई सुपरस्टार्स को बाहर का रास्ता दिखाया गया था, जिसमें भारतीय सुपरस्टार कविता देवी का नाम शामिल रहा। अब कविता देवी ने WWE को लेकर अहम बयान दिया है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment