Create

ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना की वापसी पर बड़ा खुलासा, इस बड़े पीपीवी में WWE रिंग में होगी एंट्री?

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

रेसलमेनिया(WrestleMania) 36 में ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) के खिलाफ WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) अभी तक नजर नहीं आए। इस साल समरस्लैम(SummerSlam) में ब्रॉक लैसनर की वापसी की अटकलें अब तेज हो गई है। रॉ(Raw) में इस हफ्ते कोफी किंग्सटन(Kofi Kingston), मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) ने ब्रॉक लैसनर के नाम को उल्लेख किया था। यहां से उम्मीद जताई जा रही है कि लैसनर की वापसी जल्द WWE में होगी।

यह भी पढ़ें:WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत 6 सुपरस्टार्स को निकालने के बाद भड़के फैंस ने मचाया बवाल, ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर की वापसी पर अपडेट

रेसलिंग ऑब्जर्वर के ब्रायन एल्वारेज ने भी अपनी रिपोर्ट में कहा कि WWE टीवी पर लैसनर का नाम लिया जाना उनकी वापसी का संकेत दे रही हैं। Mat Men पॉडकास्ट ने हाल ही में कहा था कि SummerSlam में लैसनर की वापसी पक्की मानी जा रही है। सबसे बड़ी बात ये सामने आई है कि WWE ने लैसनर के लिए प्लान तैयार करना शुरू कर दिया है। इस पॉडकास्ट में ये भी कहा गया कि WWE ने जॉन सीना से भी SummerSlam के लिए बात कर ली है। ब्रॉक लैसनर की वापसी टिकटों की बिक्री में WWE का बहुत फायदा कर सकती है।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, कंपनी से निकाले गए 6 दिग्गज सुपरस्टार्स, विंस मैकमैहन पर फूटा फैंस का गुस्सा

यह भी पढ़ें: WWE ने 6 दिग्गजों को कंपनी से निकाल कर मचाया बवाल, खबर सुनने के बाद बैकस्टेज सुपरस्टार्स की हालत हुई खराब

SummerSlam में अगर लैसनर की वापसी होती है तो फिर उनका मैच WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथ होने की उम्मीद है। ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर का रीमैच भी इस पीपीवी में हो सकता है। 16 जुलाई को ब्लू ब्रांड में जॉन सीना की वापसी की अफवाहें पिछले कुछ समय से चल रही हैं। अगर सीना वापसी करेंगे तो फिर SummerSlam में उनका बड़ा मैच होगा। रोमन रेंस के साथ उनके मैच की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। ब्रॉक लैसनर की वापसी पर भी सभी की नजरें होंगी और कंपनी को अब उनकी जरूरत भी महसूस हो रही है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...