Create
Notifications

WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत 6 सुपरस्टार्स को निकालने के बाद भड़के फैंस ने मचाया बवाल, ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत 6 सुपरस्टार्स को निकालते हुए सभी को चौंका दिया
WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत 6 सुपरस्टार्स को निकालते हुए सभी को चौंका दिया
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE ने जून महीने की शुरुआत में ही फैंस समेत पूरे रोस्टर को बहुत बड़ा झटका दे दिया। WWE ने हाल ही में ट्विटर के जरिए ऐलान करते हुए 6 फेमस सुपरस्टार्स को निकाल दिया। इस लिस्ट में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman), एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black), मर्फी (Murphy), रूबी रायट (Ruby Riott), सैंटाना (Santana) और लाना (Lana) जैसे सुपरस्टार्स के नाम शामिल हैं।

फैंस को WWE का यह फैसला बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और ट्विटर पर उनका गुस्सा साफ तौर पर देखा जा सकता है।

(एलिस्टर ब्लैक और मर्फी, दोनों ने शायद ही कोई बुरा मैच दिया है। लाना ने पिछले एक साल में इनरिंग काफी सुधार किया। रूबी रायट इकलौती लेजिट टैग टीम का हिस्सा थीं, जो चैंपियन बनना डिजर्व करते हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पिछले साल गोल्डबर्ग को हराया)

(WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन को पे नहीं कर पाई, लेकिन वो हर हफ्ते एकदम बेकार 3 घंटे का Raw के एपिसोड को बर्दाश्त कर सकते हैं। बिल गोल्डबर्ग को एक चैंपियन के तौर पर बुक कर सकते हैं और सिर्फ घर पर बैठने के लिए मिलियन डॉलर दे सकते हैं। जबकि हम फैंस उन्हें टीवी पर दिखाने की लगातार मांग करते हैं।)

(ब्रॉन स्ट्रोमैन बहुत बड़े इंडिकेटर हैं, जो साबित करते हैं कि WWE क्रिएटिव के मामले में बैंकरप्ट है। WWE को जैसे रेसलर्स चाहिए होते हैं, ब्रॉन स्ट्रोमैन एकदम वैसे ही हैं। उन्होंने पहले उन्हें पुश किया और फिर ऐसे ही छोड़ दिया।)

(WWE ने सुपरस्टार्स को बिल्कुल भी सही से मैनेज नहीं किया। ब्रॉन स्ट्रोमैन एक साल पहले चैंपियन थे। ऐसा लग रहा था कि एलिस्टर ब्लैक को अपने नए कैरेक्टर के साथ पुश मिलने वाला है। रूबी रायट यह बिल्कुल डिजर्व नहीं करती हैं)

(ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE ने रिलीज कर दिया है। मुझे इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। यह एकदम चौंकाने वाला है। विंस मैकमैहन प्लीज आप रिटायर हो जाइए)

(अभी देखा WWE ने जिन सुपरस्टार्स को रिलीज किया, उन्हें देखकर मेरा दिल टूट गया है। उन्होंने बेस्ट टैलेंट को सही से यूज नहीं किया और जाने दिया। रूबी रायट को कभी वो क्रेडिट नहीं मिला, जिसकी वो हकदार थीं। ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस लिस्ट में देखना दिल तोड़ने वाला था। मुझे पता है वो कुछ समय में सही हो जाएंगे।)

यह भी पढ़ें: WWE से अचानक निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत 6 रेसलर्स को लेकर सुपरस्टार्स का टूटा दिल, भावुक प्रतिक्रियाएं आई सामने

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...