Create

WWE से अचानक निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत 6 रेसलर्स को लेकर सुपरस्टार्स का टूटा दिल, भावुक प्रतिक्रियाएं आई सामने

WWE ने एक बार फिर कई सुपरस्टार्स को निकाला
WWE ने एक बार फिर कई सुपरस्टार्स को निकाला

WWE ने हाल ही में बड़ा ऐलान करते हुए 6 सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज कर दिया है। यह फैसला काफी चौंकाने वाला रहा और खासकर जिन सुपरस्टार्स के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं, उन्हें देखकर हर कोई हैरान ही है। WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman), एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black), मर्फी (Murphy), लाना (Lana), रूबी रायट (Ruby Riott) और सैंटना गैरेट (Santana Garrett) को रिलीज कर दिया है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना को रिंग में धराशाई करने वाले दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE ने कंपनी से निकाला

आपको बता दें कि पिछले तीन महीनों से लगातार WWE कई सुपरस्टार्स को निकाल चुकी है। सबसे पहले अप्रैल में करीब 10 सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया, फिर पिछले महीने भी WWE ने NXT से कई सुपरस्टार्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अब एक बार फिर बजट कटौती का हवाला देते हुए कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया।

यह फैसला सिर्फ फैंस के लए हैरान करने वाला नहीं था, बल्कि WWE सुपरस्टार्स के लिए भी यह चौंकाने वाला रहा। एक तरफ जहां स्ट्रोमैन WrestleMania Backlash में WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ रहे थे, तो वहीं एलिस्टर ब्लैक ने भी हाल ही में SmackDown में जबरदस्त वापसी की थी और उनकी फिउड बिग ई के साथ होने वाली थी।

यह भी पढ़ें: 12 WWE चैंपियंस और वो कौन से देश के हैं: रोमन रेंस समेत मौजूदा चैंपियन किस देश से आते हैं?

WWE द्वारा रेसलर्स को निकाले जाने के बाद कई सुपरस्टार्स की भावुक प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं:

(मैं कभी भी फैंस को नहीं भूल सकतीं और खासकर जो प्यार उन्होंने मुझे दिया। फिर वो टैंक , पावर-सूट्स, फ्लैग्स, क्रश, रुसेव, 900 पार्टनर्स, शादी या फिर टेबल। मैंने हमेशा ही आपको एंटरटेन करने का प्रयास किया। आप सभी का शुक्रिया।)

(जो भी हीडी लवलेस (रूबी रायट) को अपने रोस्टर में शामिल करने में कामयाब होगा, जीत उन्हीं की होगी)

( जब मेरी ग्रैंडमां का निधन हुआ तो डोरी (रूबी रायट) ने मुझे फूल भेजे। वो लॉकर रूम में बर्थडे पार्टी अरेंज कराती थीं, जब चेल्सी को चोट लगीं, तो हमारी तरफ से गिफ्ट भी भेजा। वो शानदार रेसलर्स में से एक हैं।)

(लाना कुछ भी हो जाए मैं आपकी हमेशा दोस्त/बेस्टी/सिस रहूंगीं। )

(आज मुझे ऐसा महसूस हो रहा है )

(कई टैलेंटिड लोगों का क्या बुरी तरह से मिसमैनेजमेंट हुआ)

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment