Create
Notifications

WWE से निकाले जाने के बाद भारत की पहली महिला रेसलर का छलका दर्द, भावुक प्रतिक्रिया देकर बताई असली वजह

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

19 मई 2021 को WWE ने 6 सुपरस्टार्स सहित 2 रेफरी को कंपनी से निकाल दिया था। भारतीय फैंस के लिए भी इस दिन बुरी खबर सामने आई थी। WWE ने भारत की पहली महिला रेसलर कविता देवी(Kavita Devi) को भी रिलीज कर दिया था। कविता देवी ने साल 2017 में WWE NXT ज्वाइन की थी और वो लगातार एक्टिव रेसलर के रूप में परफॉर्म कर रही थीं। WWE India को हाल ही में कविता देवी ने अपना इंटरव्यू दिया और अपने रिलीज के बारे में बड़ा बयान दिया।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, कंपनी से निकाले गए 6 दिग्गज सुपरस्टार्स, विंस मैकमैहन पर फूटा फैंस का गुस्सा

पूर्व WWE सुपरस्टार कविता देवी ने दिया बड़ा बयान

COVID-19 के कारण इस साल भी भारत में काफी दिक्कतें सामने आ रही हैं। कविता देवी का परिवार भी इस महामारी से प्रभावित हुआ। कविता देवी को इस वजह से बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पूर्व WWE सुपरस्टार कविता देवी ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

यह भी पढ़ें:WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत 6 सुपरस्टार्स को निकालने के बाद भड़के फैंस ने मचाया बवाल, ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

मैं इस साल जनवरी में भारत आ गई थी। मेरे पति को इस साल की शुरूआत में कोरोना हुआ था। मेरी फैमिली को काफी जरूरत थी इसलिए मैंने अमेरिका ना जाने का फैसला लिया। WWE की तरफ से मुझे सभी ने काफी सपोर्ट किया। जो भी मेरे लिए कंपनी द्वारा किया गया उसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी। मैं ACL इंजरी से भी करीब एक साल से जूझ रही थी। इस वजह से रिंग में परफॉर्म नहीं कर पा रही थी लेकिन फिर भी WWE ने मुझे काफी सपोर्ट किया। WWE Superstar Spectacle में मुझे शामिल करने के लिए कंपनी ने काफी कोशिश की। शो के दौरान ये लोग वीडियो मैसेज भी देना चाहते थे। मैं वहां शामिल नहीं हो पाई तो काफी निराश हूं। मुझे पहले अपनी फैमिली देखनी थी और मैंने ये काम पहले किया।

यह भी पढ़ें: WWE ने 6 दिग्गजों को कंपनी से निकाल कर मचाया बवाल, खबर सुनने के बाद बैकस्टेज सुपरस्टार्स की हालत हुई खराब

कविता देवी काफी समय से रिंग से बाहर चल रही थी और शायद इस वजह से ही उन्हें रिलीज किया गया। पिछले एक साल में WWE के बजट में काफी कमी देखने को मिली है और इस वजह से कई दिग्गजों को कंपनी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...