Create
Notifications

WWE से अचानक निकाले गए फेमस सुपरस्टार को दिग्गज द रॉक ने भेजा खास संदेश, प्रोत्साहन देते हुए दिया बड़ा बयान

WWE
WWE
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE ने एक दिन पहले 6 बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाल कर सभी को चौंका दिया था। रेसलिंग वर्ल्ड में इसका बाद काफी गहमागहमी का माहौल हो गया। WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman), एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black), मर्फी (Murphy), लाना (Lana), रूबी रायट (Ruby Riott) और सैंटना गैरेट (Santana Garrett) को कंपनी से रिलीज कर दिया। WWE द्वारा रेसलर्स को निकाले जाने के बाद कई दिग्गज सुपरस्टार्स की भावुक प्रतिक्रियाएं सामने आई थी। WWE दिग्गज द रॉक(The Rock) ने भी अब अपनी प्रतिक्रिया दी।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, कंपनी से निकाले गए 6 दिग्गज सुपरस्टार्स, विंस मैकमैहन पर फूटा फैंस का गुस्सा

WWE दिग्गज द रॉक ने दी प्रतिक्रिया

दरअसल पूर्व WWE सुपरस्टार रूबी रॉयट ने इंस्टाग्राम पर रिलीज किए जाने के बाद भावुक प्रतिक्रया दी। रूबी ने काफी लंबा चौड़ा मैसेज लिखा और कहा कि उनका करियर अभी खत्म नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें:WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत 6 सुपरस्टार्स को निकालने के बाद भड़के फैंस ने मचाया बवाल, ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

रूबी रॉयट की इस प्रतिक्रिया पर द रॉक ने भी बयान दिया। रॉक ने कमेंट करते हुए रूबी को प्रोत्साहन भरा संदेश दिया।

यह भी पढ़ें: WWE ने 6 दिग्गजों को कंपनी से निकाल कर मचाया बवाल, खबर सुनने के बाद बैकस्टेज सुपरस्टार्स की हालत हुई खराब

द रॉक ने किया कमेंट
द रॉक ने किया कमेंट

रूबी रॉयट के अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलिस्टर ब्लैक को लेकर भी कई दिग्गजों ने अपने बयान दिए। ब्लैक ने कुछ हफ्ते पहले ही रिंग में वापसी की थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन भी मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े सुपरस्टार थे। WWE ने बजट में कमी होने के कारण ये बड़ा फैसला लिया। इससे पहले 15 अप्रैल 2021 को भी WWE ने कई बड़े रेसलर्स की छुट्टी कर दी थी। कुछ हफ्ते पहले NXT सुपस्टार्स को भी बाहर का रास्ता दिखाया गया था। विंस मैकमैहन के इस फैसले से कोई भी खुश नजर नहीं आया और सोशल मीडिया पर कंपनी के ऊपर बड़े आरोप लगाए गए।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now