Create
Notifications

6 साल पहले WWE रिंग से रिटायर हो चुके दिग्गज ने रोमन रेंस को मैच के लिए ललकारा, कहा- मैं मैच के लिए पूरी तरह तैयार

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स(Adam Pearce) न साल 2014 में रिटायरमेंट ले लिया था। 18 साल तक एडम पीयर्स ने रिंग में अपना जलवा दिखाया था। हाल ही में पीयर्स ने कहा कि अगर उनका मैच रोमन रेंस(Roman Reigns) के साथ बुक किया जाए तो वो रिटायरमेंट से वापस आ सकते हैं। इस साल की शुरूआत में रोमन रेंस और पीयर्स के बीच रॉयल रंबल(Royal Rumble) में मैच का ऐलान किया गया था लेकिन अंतिम समय में पीयर्स की जगह केविन ओवेंस(Kevin Owens) को शामिल कर लिया गया।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, कंपनी से निकाले गए 6 दिग्गज सुपरस्टार्स, विंस मैकमैहन पर फूटा फैंस का गुस्सा

WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने दिया बड़ा बयान

GIVEMESPORT’s Oliver Browning को हाल ही में एडम पीयर्स ने अपना इंटरव्यू दिया। पीयर्स ने कहा कि उन्हें जो इस समय काम दिया गया है उससे वो बहुत खुश है। WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर इस दिग्गज ने कहा,

यह भी पढ़ें:WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत 6 सुपरस्टार्स को निकालने के बाद भड़के फैंस ने मचाया बवाल, ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

Royal Rumble में अगर रोमन रेंस के साथ सच में मैच तय हुआ होता तो फिर मैं पीछे नहीं हटता। ये बहुत ही शानदार बात होती। मुझे इस तरह पुश नहीं मिलेगा ये बात पहले से पता थी। रोमन रेंस के साथ काम करने में मजा आता है। रोमन और मेरी कैमिस्ट्री कैमरे में काफी अच्छी है। ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री को आप किसी को सीखा नहीं सकते हैं। हम दोनों का पर्सनल रिलेशन काफी अच्छा है और इस वजह से ही फायदा मिला। काफी मजा उनके साथ मुझे आया और मैंने इस चीज को काफी एन्जॉय किया। अगर रोमन रेंस के साथ मेरा मैच बुक किया जाएगा तो मैं पूरी तरह तैयार हूं।

यह भी पढ़ें: WWE ने 6 दिग्गजों को कंपनी से निकाल कर मचाया बवाल, खबर सुनने के बाद बैकस्टेज सुपरस्टार्स की हालत हुई खराब

एडम पीयर्स ने साफ कर दिया है कि वो रिंग में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। शर्त के अनुसार वो चाहते हैं कि उनका मैच रोमन रेंस के साथ बुक होना चाहिए। इस साल की शुरूआत में लगा था कि दोनों के बीच मैच होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...