Create

WWE SmackDown में पूर्व चैंपियन ने वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में बनाई जगह, Roman Reigns या Brock Lesnar से होगा मुकाबला

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) आयरिश डॉनीब्रूक मैच में शेमस (Sheamus) को हराने में कामयाब रहे। बता दें, मैकइंटायर इस मैच की शर्त के अनुसार सितंबर में Clash at the Castle के मेन इवेंट में होने जा रहे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुके हैं। ड्रू मैकइंटायर का इस मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) या थ्योरी (Theory) से मुकाबला देखने को मिलेगा।

हालांकि, थ्योरी के MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन के जरिए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनकर इस मैच में जगह बनाने की संभावना काफी कम है। बता दें, Clash at the Castle इवेंट का आयोजन यूके में होने जा रहा है। 1992 SummerSlam शो के बाद इस साल पहली बार यूके में WWE की तरफ से किसी स्टेडियम शो का आयोजन होने वाला है।

WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच हुआ जबरदस्त मैच

This match is getting PHYSICAL! #SmackDown https://t.co/9IwqaHcUAq

WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच हुए आयरिश डॉनीब्रूक मैच के विजेता को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का मौका मिलने वाला था। यही कारण है कि इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने इस मैच को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी थी। लगभग आधे घंटे तक चला यह मैच उम्मीद से बेहतर साबित हुआ और इस मैच के दौरान कुछ रोमांचक पल देखने को मिले।

जैसा कि उम्मीद थी, ड्रू मैकइंटायर अंत में इस मैच में शेमस को हराने में कामयाब रहे थे। देखा जाए तो इस साल SummerSlam के मेन इवेंट में होने जा रहे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच के बाद ही यह बात साफ हो पाएगी कि Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर का सामना किस सुपरस्टार से होने वाला है।

अफवाहों की माने तो WWE ने Clash at the Castle के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर vs रोमन रेंस का मैच कराने का प्लान बना रखा है। अगर ऐसा है तो रोमन रेंस इस साल SummerSlam के बाद भी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने रह सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...