WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns के संभावित मैच को लेकर जमकर फूट रहा है फैंस का गुस्सा, ट्राइबल चीफ के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

roman reigns video most disliked the rock
WWE दिग्गज रोमन रेंस के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

WWE: WWE में जबसे रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हील टर्न लिया है तभी से फैंस उनके द रॉक (The Rock) के साथ मैच की मांग करते आए हैं। उम्मीद की जा रही थी कि रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में रेंस का मैच कोडी रोड्स (Cody Rhodes) से होने वाला था। ऐसे में रोड्स को नजरंदाज करते हुए द रॉक को इस मैच का हिस्सा बनाना फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया है।

कोडी रोड्स को WrestleMania 40 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच ना दिए जाने से सोशल मीडिया पर जैसे एक मुहिम छिड़ गई है। WWE के यूट्यूब चैनल पर Roman Reigns और द रॉक के कन्फ्रंटेशन की वीडियो शेयर की गई थी, जिसे अपलोड होने के बाद अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा बार डिसलाइक किया जा चुका है।

इस वीडियो को अभी तक करीब 3.5 मिलियन व्यूज़ मिले हैं और इसे नापसंद करने वाले फैंस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ये इतिहास में कंपनी द्वारा शेयर की गई सबसे ज्यादा नापसंद की जाने वाली वीडियो बन गई है। इससे पहले यह शर्मनाक रिकॉर्ड उस वीडियो के नाम था जब रैंडी ऑर्टन ने ट्रिपल एच की नज़रों के सामने स्टैफनी मैकमैहन को किस किया था।

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 में Cody Rhodes को मैच दिए जाने की मांग तेज

एक तरफ रोमन रेंस और द रॉक के कन्फ्रंटेशन की वीडियो पर डिसलाइक बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कोडी रोड्स को WrestleMania 40 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच दिए जाने की मांग तेज होती जा रही है। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X (पूर्व ट्विटर) की बात करें तो कोडी रोड्स के संबंध में 1 लाख 28 हजार से अधिक पोस्ट किए जा चुके हैं।

कोडी रोड्स इस समय प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। आपको याद दिला दें कि WrestleMania 39 में द अमेरिकन नाईटमेयर को रोमन रेंस के खिलाफ हार मिली थी, इसलिए फैंस Royal Rumble 2024 मैच में रोड्स की जीत के बाद उम्मीद करने लगे थे कि उन्हें WrestleMania 40 में ट्राइबल चीफ से बदला लेने का अवसर दिया जा सकता है। खैर देखना दिलचस्प होगा कि कोडी के समर्थन में उठ रही इस आवाज को लेकर WWE प्लान में कोई बदलाव करती है या नहीं।