Create

"मैंने Roman Reigns को बनाया और मैं ही खत्म कर सकता हूं"-WWE SmackDown में Seth Rollins ने की यूनिवर्सल चैंपियन की बेइज्जती

WWE SmackDown का मेन इवेंट हुआ शानदार
WWE SmackDown का मेन इवेंट हुआ शानदार

WWE SmackDown के मेन इवेंट में इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का आमना-सामना हुआ। दोनों के बीच इस टक्कर को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित थे। दोनों सुपरस्टार्स ने शानदार प्रोमो दिया और एक-दूसरे पर कड़े आरोप लगाए। खासतौर पर सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस की जमकर बेइज्जती की। रोमन रेंस ने भी अच्छा पलटवार किया। इस दौरान द उसोज ने पीछे से रॉलिंस के ऊपर हमला किया लेकिन वो बच गए। रॉलिंस ने द उसोज और रोमन रेंस को अपनी चतुराई से अच्छा जवाब दिया।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच हुआ जबरदस्त सैगमेंट

Royal Rumble 2022 में 29 जनवरी को सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच जबरदस्त यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान WWE ने मैच का ऑफिशियल ऐलान किया था। ये बात तो पक्की है कि दोनों की राइवलरी शानदार रहेगी। दोनों सुपरस्टार्स का इतिहास पहले काफी शानदार रहा है। दोनों ने साथ में काफी अच्छे मैच WWE यूनिवर्स को दिए। द शील्ड के रूप में मेन रोस्टर में दोनों ने साथ में डेब्यू भी किया था।

खैर ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते पहले सैथ रॉलिंस ने एंट्री की और इसके बाद रोमन रेंस आए। दोनों के बीच ये प्रोमो सैगमेंट शानदार रहा। रॉलिंस ने शुरूआत में शील्ड वाला पोज दिया लेकिन रेंस ने कहा कि उन्होंने ये काफी पीछे छोड़ दिया है। इसके बाद दोनों ने काफी आरोप एक-दूसरे पर लगाए और फैंस को काफी मजा आया। रॉलिंस ने इसके बाद खुद को ग्रेटेस्ट बताते हुए कहा कि उन्होंने रोमन रेंस को बनाया है और वो ही उन्हें खत्म भी कर सकते हैं।

“I created you and I can destroy you.” @WWERollins has some strong words for @WWERomanReigns #SmackDown https://t.co/fPHp6nO5r0

ये बात सुनकर रोमन रेंस गुस्से में आ गए थे। रोमन रेंस ने इसके बाद रॉलिंस को क्लाउन बताया और कहा कि अगर उन्हें Royal Rumble के मेन इवेंट के लिए चुनना होता तो वो बैकी लिंच को चुनते। सैथ रॉलिंस को भी इस बात पर थोड़ा गुस्सा आया। हालांकि इसके बाद द उसोज ने रॉलिंस के ऊपर पीछे से अटैक किया लेकिन रॉलिंस चकमा देकर रिंग के बाहर आ गए। रॉलिंस ने द उसोज के ऊपर रिंग के बाहर पलटवार किया और रिंग में आ गए। एक बार फिर द उसोज ने अटैक करने की कोशिश की लेकिन रॉलिंस फिर से रिंग से बाहर निकल कर रैंप पर आ गए। इस दौरान रॉलिंस काफी हंस रहे थे और रोमन रेंस के चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा था।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment