Create
Notifications

"मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगा और हमेशा नफरत करता रहूंगा"- WWE SmackDown में बेइज्ज्ती के बाद Roman Reigns हुए भावुक

WWE SmackDown में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का फेस-ऑफ हुआ
WWE SmackDown में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का फेस-ऑफ हुआ
मयंक मेहता
visit

WWE SmackDown के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का फेस-ऑफ देखने को मिला। हालांकि इस सैगमेंट के दौरान सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस की काफी ज्यादा बेइज्जती की और इसी वजह से रिंग में रोमन रेंस को काफी भावुक होते हुए भी देखा गया।

मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस को याद दिलाया कि कैसे वो कभी भी उन्हें चैंपियनशिप के लिए नहीं हरा पाए हैं। यहां तक कि रॉलिंस ने रेंस को वो पल भी याद दिलाया जब उन्होंने चेयर से अटैक करते हुए शील्ड को धोखा दिया था। रॉलिंस ने रेंस की सफलता का श्रेय खुद को दिया और रेंस को उन्हें शुक्रिया कहने के लिए भी कहा। इसके बाद रॉलिंस ने Royal Rumble 2022 में चैंपियन बनने का दावा किया और कहा कि वो रेंस से प्यार करते हैं।

"I'll never forgive you for what you did to us."#SmackDown @WWERomanReigns @WWERollins https://t.co/9jgA6AbYjC

इतनी बातें सुनने के बाद रोमन रेंस काफी ज्यादा भावुक हो गए थे। रेंस भी चुप नहीं रहे और उन्होंने अपनी दिल की बात बोलते हुए कहा,

"तुमने चेयर के जरिए शील्ड को तोड़ा था। मैं तुम्हें माफ करने की बहुत कोशिश की, लेकिन मैं कभी भी माफ नहीं कर पाऊंगा। मैं हमेशा नफरत करता रहूंगा।

रॉलिंस ने भी रेंस का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें यह सब बात पता है। इसके बाद सैथ ने रोमन रेंस समेत उनके पूरे परिवार पर निशाना साधते हुए उनकी बुरी तरह बेइज्जती की। रेंस ने रॉलिंस को सुपरमैन पंच देना चाहा, लेकिन रॉलिंस आसानी से खुद को बचाने में कामयाब हुए।

Royal Rumble 2022 में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा बहुत बड़ा मैच

आपको बता दें कि Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस अपनी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच के दौरान द उसोज रिंगसाइड से बैन रहने वाले हैं। इसी वजह से रोमन रेंस को अपने दम पर ही सैथ रॉलिंस को हराना होगा। निश्चित ही अब यह दुश्मनी काफी ज्यादा पर्सनल हो गई है।

खासकर SmackDown के एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस को जो भी कहा उसके बाद रेंस पूरी तरह से बदला लेने के मूड में होंगे और वो अपने पूर्व साथी को सबक सिखाना चाहेंगे। दूसरी तरफ सैथ रॉलिंस की नजर रोमन रेंस को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतने पर होने वाली है। यह मैच काफी ज्यादा जबरदस्त रहने वाला है और इसका परिणाम क्या रहता है यह देखने लायक रहेगा।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now