नए अंदाज और नए तेवर के साथ WWE SmackDown में होगी रोमन रेंस की एंट्री, बड़े सैगमेंट में होगा हंगामा

Enter caption

WWE समरस्लैम के बाद अब स्मैकडाउन की बारी है। जिस पल का इंतजार था वो पल अब इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में दिखेगा। करीब पांच महीने बाद WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की वापसी होगी और वो अपना जलवा दिखाएंगे। समरस्लैम में रोमन रेंस ने चौंकाने वाली कर तहलका मचा दिया था। अब वो स्मैकडाउन में भी कुछ अलग करते हुए नजर आएंगे। वैसे भी WWE ने पहले से इनके सैगमेंट का ऐलान कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT रिजल्ट्स: सुपरस्टार ने छोड़ी चैंपियनशिप, WWE छोड़कर गए स्टार ने NXT में की वापसी

WWE समरस्लैम के बाद स्मैकडाउन का पहला एपिसोड

समरस्लैम में वापसी कर रोमन रेंस ने सीधे यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैंलेज कर दिया था। इसके बाद WWE ने पेबैक के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच का ऐलान भी कर दिया था। पेबैक में रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इस समय द फीन्ड नए यूनिवर्सल चैंपियन हैं। इस मैच से पहले स्मैकडाउन में तीनों का आमना-सामना होगा। स्मैकडाउन में तीनों के बीच इस मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन होगा। रोमन रेंस नए अंदाज और नए तेवर के साथ इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कदम रखेंगे। समरस्लैम में रोमन रेंस का नया रूप देखने को मिला था। और स्मैकडाउन में भी इस हफ्ते ये जारी रहेगा।

वैसे पेबैक पीपीवी से पहले स्मैकडाउन का भी ये अंतिम एपिसोड होगा। ऐसे में इसको हिट करने की जिम्मेदारी WWE के पास है। मिज टीवी भी इस बार स्मैकडाउन में नजर आएगा। इस सैगमेंट का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। पिछले हफ्ते टॉकिंग स्मैक में द मिज और बिग ई के बीच बहस देखने को मिली थी। अब बिग ई इस हफ्ते मिज और मॉरिसन के साथ मिज टीवी पर नजर आएंगे। यहां से साफ है कि आगे एक्शन जरूर नजर आएगा। बिग ई को सिंगल तौर पर अब पुश दिया जा रहा है। इस सैगमेंट में कोफी किंग्सटन की वापसी भी देखने को मिल सकती है। कोफी की अगर वापसी होती है तो फिर पेबैक के लिए यहां से एक बड़े टैग टीम मैच का ऐलान हो सकता है।

अगले हफ्ते पेबैक पीपीवी होनेे वाला है। रॉ की तरफ से कई बड़े मैचों का ऐलान हो गया है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में भी कुछ मैचों का ऐलान होगा। कुल मिलाकर देखा जाए तो ये एपिसोड धमाकेदार होने वाला है।

ये भी पढ़ें:- AEW Dynamite रिजल्ट्स: बड़ी कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग हुई, दिग्गज को एक नए स्टार ने हराया

Quick Links

App download animated image Get the free App now