Create
Notifications

रोमन रेंस ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दिखाया खतरनाक रूप, मेन इवेंट के बाद दुश्मन पर किया जानलेवा हमला

रोमन रेंस ने एक बार फिर डिफेंड की अपनी चैंपियनशिप
रोमन रेंस ने एक बार फिर डिफेंड की अपनी चैंपियनशिप
मयंक मेहता

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) को सबमिशन के जरिए हराते हुए न सिर्फ यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया, बल्कि मैच के बाद जो उन्होंने डेनियल ब्रायन के साथ किया उससे उन्होंने पूरे लॉकर रूम को चेतावनी दे डाली कि उनके आगे कोई नहीं टिक सकता है।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- रोमन रेंस ने दिग्गज को किया बुरी तरह चोटिल, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

पिछले हफ्ते ही इस बात का ऐलान हो गया था कि रोमन रेंस SmackDown में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे और अगर डेनियल ब्रायन इस मैच को हार जाते हैं, तो उन्हें हमेशा के लिए SmackDown को छोड़ना होगा। इसी वजह से सभी की नजर पूरी तरह से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर ही थी।

SmackDown के मेन इवेंट में दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बेहद ही जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला, जिसमें ब्रायन और रेंस ने एक दूसरे को हराने की हर संभव कोशिश की। रेंस ने जहां ब्रायन को स्पीयर देते हुए चित करना चाहा, तो ब्रायन ने भी रनिंग नी और यैस लॉक के जरिए मैच को जीतना चाहा। हालांकि इतने से मैच का अंत नहीं ही होने वाला था और आखिरकार रोमन रेंस ने ब्रायन को ग्लूटिन मूव में जकड़ा और ब्रायन के पास बचने का कोई मौका नहीं थे, जिसके कारण वो पासआउट हो गए।

इसी के साथ रोमन रेंस ने अपनी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया। शर्त के मुताबिक डेनियल ब्रायन को हमेशा के लिए SmackDown को छोड़ना होगा और रोमन रेंस अपने प्लान में कामयाब हुए।

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन करने के बाद भी नहीं रुके रोमन रेंस

डेनियल ब्रायन को हराने के बाद भी रोमन रेंस का गुस्सा कम नहीं हुआ था और उन्होंने ब्रायन को सबक सिखाना चाहा। इसी वजह से वो रिंग में दो चेयर लेकर आए, एक चेयर उन्होंने ब्रायन के नीचे सेट की और दूसरे से जब वो अटैक करने जा रहे थे तभी सिजेरो बाहर आ गए। सिजेरो ने आते ही रोमन रेंस पर अटैक कर दिया।

जब ऐसा लग रहा था कि सिजेरो अपने दोस्त डेनियल ब्रायन को बचाने में कामयाब हो जाएंगे, तभी जे उसो ने आकर सिजेरो पर अटैक कर दिया और नंबर्स गेम के आगे सिजेरो कुछ नहीं कर पाए। जे उसो ने फिर सिजेरो को रोप्स में जकड़ लिया और रेंस ने उनके सामने ही ब्रायन के ऊपर चेयर से खतरनाक तरीके से अटैक करते हुए उनकी हालत और भी ज्यादा खराब कर दी।

WWE SmackDown के एपिसोड के बाद एक तो साफ है कि एक तरफ जहां रेंस और ब्रायन की स्टोरीलाइन खत्म हो गई है और निश्चित ही आने वाले हफ्तों में रोमन रेंस और सिजेरो की स्टोरीलाइन की शुरुआत देखने को मिल सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...