Create

WWE ने रोमन रेंस के लिए बहुत ही खतरनाक मैच का किया ऐलान, फेमस सुपरस्टार के खिलाफ डिफेंड करेंगे यूनिवर्सल चैंपियनशिप

साल 2020 के WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे रोमन रेंस
साल 2020 के WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे रोमन रेंस

WWE ने साल 2020 में होने वाले SmackDown के आखिरी एपिसोड के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान कर दिया है। रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को केविन ओवेंस के खिलाफ स्टील केज के अंदर डिफेंड करने वाले हैं।

रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच हाल ही में खत्म हुए WWE TLC में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स मैच देखने को मिला था। इस मैच में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को जरूर डिफेंड कर लिया था, लेकिन मैच के दौरान जे उसो ने काफी ज्यादा दखल दिया।

केविन ओवेंस काफी बार मुकाबला जीतने के करीब आए थे, लेकिन नंबर्स गेम उनके खिलाफ होने के कारण वो इस मैच को जीत नहीं पाए। इसी वजह से अब WWE ने उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप को हासिल करने का एक और मौका दिया है। यह मैच स्टील केज के अंदर होने वाला है, तो साफ तौर पर इसमें बाहरी दखल की उम्मीद बहुत ही ज्यादा कम है।

यह भी पढ़ें: WWE TLC में रैंडी ऑर्टन द्वारा रिंग में द फीन्ड को जिंदा जलाने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई

WWE SmackDown में होने वाले स्टील केज मैच से पहले रोमन रेंस ने दी केविन ओवेंस को धमकी

WWE द्वारा SmackDown के लिए रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच का ऐलान करने के बाद रोमन रेंस ने भी अपनी पहली प्रतिक्रिया दे दी है। रोमन रेंस ने ट्वीट करते हुए केविन ओवेंस को धमकी दी और कहा,

"WWE TLC में मैंने तुम्हें बनाया और स्टील केज में मैं तुम्हें ब्रेक कर दूंगा।"

आपको बता दें कि रोमन रेंस के लिए 2020 काफी ज्यादा यादगार रहा है। समरस्लैम में चौंकाने वाली वापसी करने के साथ ही रोमन रेंस ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था। पेबैक पीपीवी में उन्होंने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता और इसके बाद वो जे उसो, ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवेंस को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतपूर्वक डिफेंड कर चुके हैं।

निश्चित ही जब SmackDown में रोमन रेंस और केविन ओवेंस का आमना-सामना स्टील केज के अंदर होगा, तो यह मुकाबला देखने लायक होगा। इसके अलावा पूरी उम्मीद की जा सकती है कि जे उसो किसी न किसी तरह मैच में दखल देने की कोशिश जरूर करेंगे। हालांकि केविन ओवेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को एक बार फिर जीत पाते है या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस का हाल हुआ बेहाल, TLC में फेमस सुपरस्टार को जिंदा जलाया गया, 34 साल के WWE दिग्गज की चौंकाने वाली वापसी

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment