Create

WWE दिग्गज Ronda Rousey को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सिक्योरिटी गार्ड्स के ऊपर खतरनाक अटैक करने की मिली सजा

WWE ऑफिशियल ने रोंडा राउजी को लेकर लिया बड़ा फैसला
WWE ऑफिशियल ने रोंडा राउजी को लेकर लिया बड़ा फैसला
Bharat kumar

Ronda Rousey: WWE SummerSlam 2022 के बाद से रोंडा राउजी (Ronda Rousey) का कैरेक्टर एकदम बदल गया। WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में हर हफ्ते कुछ ना कुछ उनका द्वारा किया जा रहा है। इस हफ्ते तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है। अब ये अलग स्टोरी उनकी शुरू हो गई है। इस बार WWE ऑफिशियल सोचकर ही आए थे कि अगर राउजी ने कुछ किया तो उन्हें गिरफ्तार करा दिया जाएगा और हुआ भी कुछ ऐसा ही।

.@RondaRousey gets arrested. @WWERomanReigns is here. And #SmackDown is just getting started! https://t.co/ZoRc0o76Zz

WWE SmackDown में दिग्गज रोंडा राउजी ने मचाया जबरदस्त बवाल

खैर SummerSlam 2022 में रोंडा राउजी और लिव मॉर्गन के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में राउजी की हार हो गई थी। इसके बाद राउजी को गुस्सा आ गया था। राउजी ने पहले लिव मॉर्गन पर अटैक किया और फिर रेफरी को भी पीट दिया। राउजी ने यहां पर हील टर्न ले लिया था। अब इसके बाद ब्लू ब्रांड के एपिसोड में WWE ने राउजी को इस काम के लिए सस्पेंड कर दिया और साथ ही साथ जुर्माना भी लगा दिया गया। इसके बाद वो ब्लू ब्रांड के एपिसोड में लगातार नजर आईं। लिव मॉर्गन और शायना बैजलर के साथ उनका ब्रॉल भी हुआ।

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की शुरूआत ही रोंडा राउजी ने की। उन्होंने एडम पीयर्स से कहा कि उनका सस्पेंशन हटाया जाए। पीयर्स भी पूरी तैयारी के साथ रिंग में आए थे। उन्होंने रिंग में सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ एंट्री की। पीयर्स ने राउजी को सस्पेंशन हटाने के लिए मना कर दिया। राउजी ने कहा कि वो रिंग से बाहर नहीं जाएंगी। इसके बाद गार्ड्स ने उन्हें हटाने के लिए रिंग में एंट्री की। राउजी ने गुस्से में आकर गार्ड्स के ऊपर ही हमला कर दिया। पीयर्स को इसके बाद गुस्सा आ गया और उन्होंने पुलिस बुलाकर राउजी को गिरफ्तार करा दिया। अब देखना होगा कि राउजी की ये स्टोरीलाइन किस तरह आगे बढ़ेगी। कुछ भी हो लेकिन अब इसमें आगे बहुत मजा आएगा। देखना होगा कि राउजी का सस्पेंशन किस तरह खत्म किया जाएगा।

And on episode number 1200 of #SmackDown, @RondaRousey chose...violence! https://t.co/g7uLbFBk9G

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...