Create

Roman Reigns के भाई की डेब्यू मैच में करारी हार से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, SmackDown की व्यूअरशिप आई सामने

WWE SmackDown का शो रहा शानदार
WWE SmackDown का शो रहा शानदार
reaction-emoji
Bharat kumar

Drew McIntyre: WWE SmackDown का अंतिम एपिसोड शानदार रहा। व्यूअरशिप में भी उछाल देखने को मिला। फैंस को इस शो में बहुत एक्शन देखने को मिला। ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) भी इस शो में नजर आए। उनकी वजह से भी फायदा हुआ। रोंडा राउजी और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने भी इस शो में बवाल काटा। इसके अलावा सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) का भी मेन रोस्टर में इन-रिंग डेब्यू हुआ।

WWE SmackDown की व्यूअरशिप में आया जबरदस्त उछाल

WWE SmackDown की व्यूअरशिप इस बार 2.217 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार बढ़ोत्तरी हुई। पिछले हफ्ते व्यूअरशिप 2.077 मिलियन रही थी। इस बार पहले घंटे की व्यूअरशिप 2.227 मिलियन रही थी। वहीं दूसरे घंटे की व्यूअरशिप 2.207 मिलियन रही।

The newest member of #TheBloodline @WWESoloSikoa takes on @DMcIntyreWWE in the main event of #SmackDown. https://t.co/75rQR7HZPG

इस हफ्ते शो में बहुत कुछ देखने को मिला। मैकइंटायर ने द ब्लडलाइन के ऊपर चेयर से हमला किया। एक बार फिर सैमी जेन के ऊपर इस दौरान अटैक हुआ। मेन इवेंट में सोलो सिकोआ का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ हुआ। ये मैच जबरदस्त रहा। द उसोज और सैमी जेन की दखलअंदाजी भी इस मुकाबले में रही।अंत में मैकइंटायर के ऊपर पीछे से कैरियन क्रॉस ने आकर अटैक किया और उन्हें अपने सबमिशन क्रॉस जैकेट में फंसाया। ये मैच इस तरह DQ द्वारा खत्म हो गया। मैकइंटायर की इस मैच में जीत हुई।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी शो में आकर अल्फा अकेडमी के ऊपर अटैक किया। रेड ब्रांड के एपिसोड में भी स्ट्रोमैन ने अल्फा अकेडमी को बुरी तरह धराशाई किया था। वैसे सभी को लगा था कि रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच टक्कर होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रोमन रेंस इस शो में नजर नहीं आए। हालांकि द ब्लडलाइन ने उनकी कमी महसूस नहीं होने दी। शायद इस हफ्ते अब रोमन रेंस शो में नजर आएंगे। इस हफ्ते भी फैंस को शो में बहुत मजा आएगा। कुछ बड़े सरप्राइज फैंस को इस बार देखने को मिल सकते हैं।

The Scottish Warrior looks to make quick work of Solo Sikoa!#WWE #SmackDown https://t.co/tjildGtHUx

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...