WWE SmackDown में दिग्गज द्वारा चैंपियन को दिए धोखे के बाद फैंस को Hall of Famer की आई याद, फेक रिटायरमेंट के बाद प्रतिक्रियाओं की बाढ़

WWE
WWE SmackDown में देखने को मिला बहुत बड़ा धोखा

Aj Styles Fake retirement Fans reactions: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने रिटायर होने का नाटक करते हुए सभी को हैरान कर दिया। उनके इस प्लान में मौजूदा अनडिस्प्यूटेड चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) भी फंस गए और उन्हें इसका खामियाजा भी चुकाना पड़ा।

स्टाइल्स एक बार फिर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए मौका पाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन निक एल्डिस ने उन्हें साफ तौर पर मना कर दिया। इसके बाद स्टाइल्स ने ब्लू ब्रांड के हालिया एपिसोड में अमेरिकन नाईटमेयर के साथ जो किया उसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी।

फिनॉमिनल वन ने रोड्स के ऊपर बुरी तरह अटैक किया और यहां तक कि रिंगसाइड एरिया पर उनके ऊपर स्टाइल्स क्लैश भी लगाया। फैंस को इस फेक रिटायरमेंट वाले एंगल के बाद 11 साल पहले मार्क हेनरी के एक्शन की याद भी आई, जिन्होंने जॉन सीना के साथ बिल्कुल ऐसा ही किया था। सोशल मीडिया पर एजे के एक्शन के बाद प्रतिक्रियाओं की बाढ़ देखने को मिली है।

WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स द्वारा कोडी रोड्स को धोखा देने के बाद फैंस ने क्या कहा?

(एजे स्टाइल्स ने मार्क हेनरी से सीखते हुए रिटायर होने का नाटक किया। मुझे अच्छा लगता है जब रेसलर्स पुरानी स्टोरीलाइन को रिक्रिएट करते हैं, सिनेमा।)

(वर्ल्ड चैंपियन की सबसे बड़ी कमजोरी, फेक रिटायरमेंट।)

(एजे स्टाइल्स vs कोडी रोड्स पार्ट 1 मैच का बिल्डअप काफी सिंपल था, लेकिन फिर भी दोनों ने जबरदस्त मैच दिया। अब जब एजे ने कोडी और उनके फैंस को यकीन दिलाया कि वो रिटायर हो रहे हैं, अब कोडी उनकी बिल्कुल भी इज्जत ननहीं करेंगे। रीमैच काफी दमदार दिखाई दे रहा है।)

(SmackDown का अंत बहुत ही जबरदस्त था, एजे स्टाइल्स ने मार्क हेनरी वाला काम किया और मुझे यह पसंद आया।)

(एजे स्टाइल्स ने कोडी रोड्स के ऊपर मार्क हेनरी की तरह फेक रिटायरमेंट का गेम खेला। यह सैगमेंट काफी बेहतरीन था। अब दोननों सुपरस्टार्स के बीच Clash at the Castle में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए रीमैच देखने को मिलेगा।)

(अब समय आ गया है कि एजे स्टाइल्स को बीटअप जॉन सीना वाला गिमिक वापस लेकर आना चाहिए। उन्हें हर हफ्ते कोडी रोड्स पर अटैक करना चाहिए।)

(मार्क हेनरी ने जो किया था वो कोडी रोड्स ने एजे स्टाइल्स को अपने साथ कैसे करने दिया? यह धोखा 100 माइल्स दूर से आता हुआ दिख रहा था।)

(एजे स्टाइल्स ने मार्क हेनरी के प्रदर्शन को देखा और कहा कि मैं भी मार्क के जैसा कर सकता हूं। बेहतरीन परफॉर्मेंस।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now