WWE SmackDown में Randy Orton द्वारा Roman Reigns को धमकी देने के बाद फैंस हुए बहुत ज्यादा खुश, प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

WWE
WWE SmackDown के जबरदस्त अंत के बाद फैंस ने क्या कहा?

WWE: रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को अपने ब्रांड में शामिल करने के लिए रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली। इस बीच रैंडी ने ब्लू ब्रांड के कॉन्ट्रैक्ट को साइन किया और साथ ही अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को ललकारा भी।

रैंडी के सैगमेंट के दौरान पॉल हेमन का दखल देखने को मिला, जिसके बाद जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने रिंग में वाइपर पर अटैक करने का प्रयास किया। एलए नाइट की मदद से नंबर्स गेम ईवन हुआ और फिर रैंडी ने अपना जलवा दिखाया। उन्होंने ना सिर्फ जिमी पर RKO लगाया, बल्कि हेमन के जरिए रोमन रेंस को भी धमकी भी दे दी।

SmackDown का अंत जिस तरह हुआ उसे देखकर साफ तौर पर लग रहा है कि Royal Rumble में रेंस vs रैंडी ऑर्टन मैच देखने को मिलेगा। फैंस भी यह सैगमेंट देखकर काफी ज्यादा खुश हैं और इस बीच सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ देखने को मिली है।

WWE SmackDown में Randy Orton द्वारा Roman Reigns को धमकी देने के बाद फैंस ने क्या कहा?

(आप रोमन रेंस को कॉल कर सकते हैं और उन्हें बता सकते हैं कि डैडी इज बैक। हमें रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन मैच देखने को मिलने वाला है।)

(रोमन रेंस के खिलाफ Royal Rumble में मैच के बिल्डअप के दौरान जिमी उसो और सोलो सिकोआ को रैंडी ऑर्टन RKO से टॉर्चर करने वाले हैं।)

(आप कह ही नहीं सकते कि रैंडी ऑर्टन बैक सर्जरी के बाद वापसी कर रहे हैं। वो बिना किसी के RKO लगा रहे हैं।)

(रैंडी ऑर्टन अब आधिकारिक तौर पर SmackDown के सुपरस्टार बन गए हैं। उनके निशाने पर ब्लडलाइन पर है और रैंडी ऑर्टन ने पॉल हेमन को रोमन रेंस को बताने के लिए कहा कि डैडी इज बैक)

(हमें WWE Royal Rumble में रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन मैच देखने को मिलने वाला है। अब उनकी बादशाहत को खत्म करने का समय आ गया है)

(रैंडी ऑर्टन ने जिस तरह से निक एल्डिस को RKO दिया, इसकी उम्मीद मैंने नहीं की थी।)

(रैंडी ऑर्टन ने अकेले दम पर ब्लडलाइन के साथ निक एल्डिस को डिस्ट्रॉय कर दिया)

(मैं कई सालों से यह मैच होते हुए देखना चाहती हूं। आखिरकार रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन मैच होने वाला। शुक्रिया ट्रिपल एच)

(मुझे माफ करना, लेकिन सच में मुझे लगता है कि रैंडी ऑर्टन WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के लिए तैयार हैं। उन्हें देखिए, वो अपने करियर की सबसे अच्छी फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं)

(उन्होंंने करियर खत्म करने वाली इंजरी के बाद जबरदस्त वापसी की। वो टाइटल जीतना डिजर्व करते हैं, लेकिन जैसा हम WWE को जानते हैं वो नहीं जीतेंगे।)