WWE SmackDown के मेन इवेंट में मचे बवाल और दिग्गज की जबरदस्त जीत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

WWE
WWE SmackDown को लेकर फैंस ने क्या कहा?

WWE SmackDown Social Media Reactions: इस हफ्ते हुआ स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड एक्शन से भरपूर था। शो में किंग और क्वीन ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मुकाबले देखने को मिले। इसके अलावा कुछ नई दुश्मनी की शुरुआत होने के संकेत मिले।

रैंडी ऑर्टन ने मेन इवेंट में जबरदस्त जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाई। उन्होंने जबरदस्त मेन इवेंट में कार्मेलो हेज को शिकस्त दी। इस मैच में बवाल भी मचा, लेकिन अंत में दिग्गज की जीत हुई। फैंस को भी यह मैच पसंद आया और सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं।

WWE SmackDown के धमाकेदार मेन इवेंट के बाद फैंस ने क्या कहा?

(मुझे उम्मीद है कि अगले हफ्ते रैंडी ऑर्टन की जीत होगी। मुझे गुंथर vs रैंडी ऑर्टन मैच पहली बार देखना है)

(उन्हें आप किंग ऑफ द रिंग क्राउन दे सकते हैं। करियर खत्म करने वाली इंजरी से वापसी करने के बाद वो यह डिजर्व करते हैं। एक फुल टाइमर होने का रिवॉर्ड और उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन भी करके दिखाया है। उन्हें लंबे समय बाद प्रीमियम लाइव इवेंट में जीत मिलनी चाहिए।)

(ड्राफ्ट के बाद से SmackDown के एपिसोड Raw से काफी बेहतर रहे हैं। उनके पास काफी अच्छा रोस्टर है। Raw में स्लो मोमेंट्स देखने को मिलते हैं और क्राउड भी शांत हो ही जाता है।)

(पिछले एक साल में कार्मेलो हेज को जॉन सीना, रैंडी ऑर्टन, कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और द अंडरटेकर के साथ काम करने का मौका मिला। टेकर ने कार्मेलो को हाथ भी उठाया। इस बात को भी ध्यान में रखिये कि पिछले कुछ समय तक शॉन माइकल्स और अब ट्रिपल एच उनके साथ हैं। वो सही में अपना सपना पूरा कर रहे हैं।)

(वो इस तरह दिखा रहे हैं जैसे King of the Ring का फाइनल टामा टोंगा और जे उसो के बीच होगा, लेकिन मुझे रैंडी ऑर्टन vs गुंथर मैच प्रीमियम लाइव इवेंट में देखना है। रैंडी ऑर्टन शानदार काम कर रहे हैं और मुझे उन्हें गुंथर के खिलाफ जाते हुए देखना है।)

(रैंडी ऑर्टन अगर किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट जीत जाते हैं, तो SummerSlam का मेन इवेंट सबसे बड़ा हो जाएग। रैंडी ऑर्टन vs कोडी रोड्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखे को मिलेगा।)