WWE SmackDown में Randy Orton के फाइनल में पहुंचने के बाद फैंस की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

WWE
WWE SmackDown में दिग्गज की जीत को लेकर फैंस ने क्या कहा? (Photo: WWE)

WWE SmackDown Social Media Reactions: स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में किंग और क्वीन ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल देखने को मिले। एक तरफ बियांका ब्लेयर को हराते हुए नाया जैक्स ने फाइनल में जगह बनाई, तो किंग ऑफ द रिंग के सेमीफाइनल में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की भी जीत हई।

द वाइपर का सामना ब्लडलाइन के टामा टोंगा से हुआ था। अंत में दिग्गज ने शानदार जीत दर्ज की और फाइनल में जगह पक्की की। अब फाइनल में उनका सामना रिंग जनरल गुंथर से होने वाला है। दिग्गज की जीत से फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रियाओं का सैलाब देखने को मिला है।

WWE SmackDown में रैंडी ऑर्टन के King of the Ring टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने के बाद फैंस ने क्या कहा?

(अब ऑफिशियल हो गया है। रैंडी ऑर्टन vs गुंथर मैच किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के फाइनल में होगा। यह एक ड्रीम मैच है।)

(गुंथर vs रैंडी ऑर्टन मैच ऑफिशियल हो गया। 20 मिनट तक गुंथर के मूव को रैंडी सेल करेंगे और गुंथर इस बीच रैंडी की बैक और इंजर्ड घुटने को निशाना बनाएंगे।)

(मैं दोनों के बीच फंस गया हुआ हूं कि किसके लिए सपोर्ट करूं। हालांकि, अगर यह एपेक्स प्रिडेटर ऑर्टन होते, तो मैं उनके साथ जाता, लेकिन मुझे गुंथर में ज्यादा भूख दिखाई दे रही है।)

(रैंडी ऑर्टन जो काम अपने 22 साल लंबे करियर में नहीं कर पाए उसे करने से एक कदम दूर हैं। किंग ऑफ द रिंग।)

(आप लोग नहीं समझ पाएंगे कि मैं इस मैच के लिए कितनी उत्साहित हूं। रैंडी ऑर्टन को आपको जीतना होगा और कृप्या करके कोडी रोड्स से वो टाइटल लीजिए।)

(गुंथर और वाइपर रैंडी ऑर्टन में कौन रिंग का किंग बनेगा? दोनों में से कोई भी जीते, मुझे खुशी होगी।)

(गुंथर से ज्यादा रैंडी ऑर्टन जीतना डिजर्व करते हैं। गुंथर के पास काफी साल हैं, लेकिन रैंडी ऑर्टन के साथ ऐसा नहीं है। उन्होंने जो पिछले कई सालों से रिंग में जो काम किया है यह उनका एक्नॉलेजमेंट होगा।)

(गुंथर आप तैयार हो जाइए, रैंडी आपका सबसे बड़ा चैलेंज होने वाला है। सबसे ज्यादा समय तक आईसी चैंपियन रहने वाले स्टार vs 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन के बीच बेहतरीन मैच होगा।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now