WWE SmackDown में की सोन्या डेविल ने घिनौनी हरकत, चीखती-चिल्लाती रही मैंडी रोज

Ankit
WWE
WWE

WWE में सुपरस्टार मैंडी रोज को सबसे खूबसूरत सुपरस्टार में से एक माना जाता हैं अब मैंडी रोज के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। इस हफ्ते की स्मैकडाउन में मैंडी की पूर्व करीबी दोस्त जो अब दुश्मन बन चुकी सोन्या डेविल ने मैंडी पर बैकस्टेज अटैक किया और घिनौनी हरकत कर डाली। मैंडी चीखती चिल्लाती रही। मौके पर पहुंचे ऑफियिशल्स ने मैंडी को सोन्या डेविल को वार से बचा लिया। क्या है पूरा मामला इसके बारे में जान लेते हैं।

WWE स्मैकडाउन में क्या हुआ?

दरअसल, इस हफ्ते स्मैकडाउन में दिखाया गया कि बैकस्टेज मैंडी रोज अपनी डेट के लिए तैयार हो रही थी, तभी सोन्या डेविल आती है और मैंडी पर खतरनाक अटैक कर देती है। सोन्या से पहले मेकअप से मैंडी रोज की शक्ल को खराब किया, इसके बाद कैंची से मैंडी रोज से बाल काटने शुरू कर दिए थे। इतनी ही नहीं सोन्या डेविल यहां पर नहीं रुकीं और ट्रिमर को पकड़ लिया। हालांकि मौके पर आए ऑफशियल्स ने डेविल को वहां से हटाया। इस घिनौनी हरकर के दौरान मैंडी रोज चीखती,चिल्लाती और रोती हुई दिखी।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 31 जुलाई 2020

आपको बता दें कि मैंडी रोज और सोन्या डेविल पहले करीबी दोस्त हुआ करती थीं। जबसे मैंडी रोज की नजदीकियां मनी इन द बैंक विजेता ओटिस से बढ़ने लगी तभी से दोनों के रिश्तों के खटास आनी शुरु हो गई। मैंडी रोज को बार बार सोन्या डेविल ने समझाया था लेकिन वो नहीं मानी। इसके बाद दोनों की दुश्मनी शुरु हुई और डॉल्फ जिगलर को भी इसमें शामिल किया गया। मैंडी रोज और ओटिस ने अपने रिश्ते पर मुहर रेसलमेनिया 36 में लगा दी थी। अब ऐसा लगा रहा है कि मैंडी रोज और सोन्या डेविल का एक मैच बुक होने वाला है, जिसमें किसी प्रकार की शर्त जोड़ी जा सकती है।

ये भी पढ़ें-3 सुपरस्टार्स जिनका WWE को टॉप पर ले जाने में सबसे ज्यादा योगदान रहा है

मैंडी रोज को WWE गोड ग्रेटेस्ट क्रिएशन कहा जाता हैं लेकिन इस हफ्ते जिस तरह सोन्या डेविल ने उनकी हालत कि उससे फैंस चौंक गए साथ ही एक नई कहानी का आगाज हो गया है। रेसलमेनिया 36 के बाद देखा गया था कि सोन्या डेविल और मैंडी की कहानी को रोक दिया गया था लेकिन अब ये फिर से शुरु हो गई हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर मैंडी रोज और ओटिस अपनी फोटो और वीडियो अपनी छुट्टियों की पोस्ट करते रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now