Create
Notifications

WWE SmackDown में होने वाले सभी चैंपियनशिप मैचों के नतीजे हुए लीक, रोमन रेंस के मैच हुई जबरदस्त चीटिंग?

Enter caption
मयंक मेहता

इस हफ्ते होने वाला WWE SmackDown का एपिसोड क्रिसमस स्पेशल है और WWE थंडरडॉम में इसे पहले ही शूट कर लिया गया और Inside the Ropes ने पूरे एपिसोड्स के स्पॉइलर्स को रिपोर्ट किया है।

WWE ने फेस्टिवल स्पेशल SmackDown के एपिसोड के लिए तीन बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान पहले ही कर दिया था। हाल ही में विमेंस टैग टीम चैंपियन बनीं असुका और शार्लेट फ्लेयर ने अपनी चैंपियनशिप को मिस्ट्री पार्टनर्स के खिलाफ डिफेंड, रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रीमैच देखने को मिला और सैमी जेन ने आईसी चैंपियनशिप को बिग ई के खिलाफ डिफेंड किया।

यह भी पढ़ें: शोक में डूबा WWE, रोमन रेंस के खतरनाक मैच का ऐलान, ब्रॉक लैसनर से 2 मिनट में हारने वाले सुपरस्टार के छलके आंसू

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से हुई SmackDown की शुरुआत

पहला टाइटल मैच जो टेप हुआ था वो WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच हुआ स्टील मैच था। इस मैच को रोमन रेंस ने केज से बाहर को निकलते हुए जीता। इस मैच में जे उसो ने दखल दिया और केविन ओवेंस को स्टील स्ट्रक्चर में हैंडकफ्ड कर दिया।

इसके बाद WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। इसमें शार्लेट फ्लेयर और असुका को बेली-कार्मेला और साशा बैंक्स-बियांका ब्लेयर ने चैलेंज किया। शार्लेट फ्लेयर और असुका ने सफलतापूर्वक अपने टाइटल को डिफेंड करते हुए शानदार जीत दर्ज की। इसके बाद सिंगल्स मुकाबले में डेनियल ब्रायन ने पिनफॉल के जरिए जे उसो को शिकस्त दी।

इस हफ्ते WWE SmackDown का मेन इवेंट मैच सैमी जेन और बिग ई के बीच हुआ आईसी चैंपियनशिप के लिए लंबरजैक मैच रहा। इस मैच में बड़ा टाइटल चेंज देखने को मिला और बिग ई ने सैमी जेन को पिनफॉल के जरिए हराते हुए आईसी चैंपियनशिप को अपने नाम कर लिया।

आपको बता दें कि हाल ही में खत्म हुए WWE TLC पीपीवी में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस को टीएलसी मैच में हराते हुए अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। हालांकि इस मैच में जे उसो ने काफी दखल दिया था, जोकि ओवेंस की हार का कारण भी बना। इसके बाद ही WWE ने साल 2020 के SmackDown के आखिरी एपिसोड के लिए रोमन रेंस vs केविन ओवेंस स्टील केज मैच का ऐलान किया, लेकिन जो रिपोर्ट सामने आ रही है उसके मुताबिक एक बार फिर केविन ओवेंस को बाहरी दखल के कारण हार का सामना करना पड़ा।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...