शोक में डूबा WWE, रोमन रेंस के खतरनाक मैच का ऐलान, ब्रॉक लैसनर से 2 मिनट में हारने वाले सुपरस्टार के छलके आंसू

Enter caption

WWE ने रोमन रेंस के लिए बहुत ही खतरनाक मैच का किया ऐलान, फेमस सुपरस्टार के खिलाफ डिफेंड करेंगे यूनिवर्सल चैंपियनशिप

WWE ने साल 2020 में होने वाले SmackDown के आखिरी एपिसोड के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान कर दिया है। रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को केविन ओवेंस के खिलाफ स्टील केज के अंदर डिफेंड करने वाले हैं।

ब्रॉक लैसनर के हाथों 2 मिनट के अंदर हारने वाले सुपरस्टार के छलके आंसू, WWE में खराब हालत से हुए परेशान

हालिया WWE RAW टॉक शो में रिकोशे इस बार गेस्ट बनकर आए। इस हफ्ते WWE RAW में एक बार फिर रिकोशे को हार मिली। रिकोशे का मुकाबला टी-बार से हुआ। दोनों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त एक्शन दिखाया। मैच में मेस और अली की इंटरफेरेंस हुई। इसके चलते टी-बार ने फायदा उठाया और रिकोशे पर जीत दर्ज की।

"मैं हमेशा WWE दिग्गज अंडरटेकर को तंग और परेशान करता रहता था"

अपने करियर में बहुत बार अंडरटेकर WWE लॉकर रूम के लीडर रहे। कई WWE सुपरस्टार्स ने अंडरटेकर को लेकर कई बातें की है। अंडरटेकर लॉकर रूम में कई जानकारियां देते थे। मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर भी उन सुपरस्टार्स में से एक है जो अंडरटेकर के नेतृत्व में रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ये बात कही है।

रोमन रेंस ने स्टील केज मैच से पहले अपने दुश्मन को दी खतरनाक धमकी

WWE टीएलसी में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच शानदार मैच हुआ था। इस मैच में जे उसो की मदद से रोमन रेंस ने जीत हासिल की। लेकिन अब एक बार फिर इन दोनों के बीच रीमैच का ऐलान हो गया है। इस हफ्ते SmackDown में इन दोनों के बीच स्टील केज मैच होगा।

TLC के एक दिन बाद WWE में शोक की लहर, 58 साल की उम्र में दिग्गज का निधन

WWE यूनिवर्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। प्रो फुटबॉल हॉल ऑफ फेमर और WCW रेसलर केविन ग्रीन का निधन हो गया है। 58 साल की उम्र में इस दिग्गज का निधन हो गया। WWE फैंस इस बात से काफी दुखी है।

WWE TLC में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस पर जीत के बाद दिया दिल छू लेने वाला संदेश

WWE TLC 2020 खत्म हो गया है और इस पीपीवी में कई सारे मैच देखने को मिले। हालांकि सबसे ज्यादा चर्चा में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और केविन ओवेंस के मैच की हुई। रोमन रेंस ने WWE का ये मैच जीत लिया लेकिन जे उसो ने उनकी काफी मदद की। WWE TLC में एक तरीके से 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच की तरह हो गया था।

2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा

ये बात अब जगजाहिर हो चली है कि साल 2021 का पहला RAW एपिसोड खास होगा, जिसे 'Legends Night' नाम दिया जा रहा है। शो के लिए कई लैजेंड सुपरस्टार्स के नाम भी सामने आए हैं।