Create
Notifications

"रोमन रेंस की बादशाहत खत्म कर यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम करूंगा"-WWE के पूर्व चैंपियन ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया
PANKAJ

रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। मैकइंटायर ने कहा कि वो रोमन रेंस की बादशाहत खत्म कर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। वैसा इस तरह का बयान मैकइंटायर ने पहली बार नहीं दिया है। इससे पहले भी वो कई बार ये बात कह चुके हैं। रोमन रेंस के साथ फ्यूड को लेकर मैकइंटायर हमेशा उत्साहित नजर आए।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

पिछले साल 30 अगस्त को WWE Payback पीपीवी में रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। 485 दिन से ज्यादा रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए है। जल्द ही वो लैसनर के 503 दिन तक चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को भी तोड़ देंगे। Sportskeeda Wrestling से बात करते हुए मैकइंटायर ने कहा,

मेरा स्पेशल गोल यूनिवर्सल टाइटल को लेकर है। ये मेरा इनवाइटेबल लक्ष्य है। मैं इस समय अपने रास्ते पर चल रहा हूं और मोमेंटम बना रहा हूं। मैं फैंस की आवाज हर हफ्ते और भी ऊंची अपने लिए देखना चाहता हूं। मैं इसके बाद रोमन रेंस की बादशाहत खत्म कर यूनिवर्सल चैंपियन अपने नाम करूंगा।

मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच पिछले साल WWE Survivor Series में मैच हुआ था। चैंपियन VS चैंपियन मैच में रोमन रेंस ने जीत हासिल की थी। ये मैच फैंस को बहुत पसंद आया था। इसके बाद से ही फैंस दोनों के बीच राइवलरी देखना चाहते थे। WWE ड्राफ्ट में इस बार मैकइंटायर को रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में डाल दिया गया। यहां से साफ हो गया था कि आने वाले समय में दोनों के बीच राइवलरी होगी।

youtube-cover

हाल ही में डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि अगले साल Royal Rumble पीपीवी में रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी ड्रू मैकइंटायर होंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। Day 1 पीपीवी में कुछ दिन बाद रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैैंपियनशिप मैच होगा। इस मैच के ऊपर सभी की नजरें टिकी हुई है। अभी तक रोमन रेंस का बुरा हाल ब्रॉक लैसनर ने किया है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...