WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और ऐज की बेइज्जती करते हुए WrestleMania को लेकर दिया बड़ा बयान

ऐज और रोमन रेंस
ऐज और रोमन रेंस

रेसलमेनिया(WrestleMania) में ऐज और रोमन रेंस का मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। पिछले हफ्ते (एलिमिनेशन चैंबर)Elimination Chamber में आकर ऐज(Edge) ने रोमन रेंस(Roman Reigns) को स्पीयर दिया और इसके बाद इस मैच को ऑफिशियल कर दिया गया था। टॉकिंग स्मैक शो में इस बार अब डेनियल ब्रायन(Daniel Bryan) ने ऐज और रोमन रेंस की बेइज्जती की है।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

रोमन रेंस और ऐज को लेकर बयान

डेनियल ब्रायन ने पिछले हफ्ते चैंबर मैच जीता था और इसके तुरंत बाद उनका मुकाबला रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। रोमन रेंस ने आसानी से जीत हासिल कर ली थी लेकिन इसके बाद ऐज ने आकर उन्हें स्पीयर मार दिया था। टॉकिंग स्मैक में अब डेनियल ब्रायन ने कहा,

जब में रिंग से बाहर आ रहा था तो इस मोमेंट ऐसा लगा कि जैसे मेैं महत्त्वाकांक्षी हो गया हूं। ये चीज पहले में सोचा करता था क्योंकि WrestleMania में दो सुपरस्टार्स मेन इवेंट के लिए जा रहे हैं बल्कि मैं नहीं जा रहा हूं। पिछले आठ दिनों की बात की जाए तो इन दोनों से ज्यादा मैच मैंने अभी तक लड़े हैं। अगर दोनों के मिला भी दिए जाए तब भी मेरी बराबरी नहीं हो सकती है। इसका मतलब आप समझ सकते हो। ब्लू ब्रांड के हर एपिसोड में फाइट करने की मैं सोचता हूं। लाइव इवेंट होता तो उसमें भी मैं मैच लड़ता। मैं किसी भी शो में जाने के लिए तैयार हूं और किसी से भी मुकाबला करने को तैयार हूं। लेकिन पिछले रविवार को मैं ये सोच रहा था कि जिन्होंने इस साल तीन मैच लड़े हैं वो WrestleMania के मेन इवेंट में जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की बेइज्जती करना 5 फुट 10 इंच के सुपरस्टार को पड़ा भारी, यूनिवर्सल चैंपियन ने बुरी तरह पीटते हए किया 'अधमरा'

WWE का अगला पीपीवी Fastlane होने वाला है और यहां यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन जा सकते हैं। अगले हफ्ते जे उसो के साथ डेनियल ब्रायन का स्टील केज मैच होने वाला है। अगर डेनियल ब्रायन इस मैच में जीत हासिल करते हैं तो फिर वो Fastlane में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।