WWE SmackDown में 41 साल के Superstar के लहूलुहान होने के बाद उनकी चोट को लेकर बड़ा अपडेट, रिपोर्ट्स में हुआ अहम खुलासा 

WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट
WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट

SmackDown: WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) के अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल टाइटल के नंबर वन कंटेंडर के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले में एलए नाइट (LA Knight), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और एजे स्टाइल्स (Aj Styles) ने हिस्सा लिया था। नाइट इस खतरनाक मुकाबले में लहूलुहान हो गए थे और अब उनकी चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

मेगास्टार के साथ-साथ रोमन और स्टाइल्स को भी द ब्लडलाइन से अपना बदला लेना है। बता दें, एलए नाइट Crown Jewel में ब्लडलाइन की वजह से रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच हार गए थे। वहीं, रैंडी को ब्लडलाइन द्वारा किए हमले की वजह से 2 साल के लिए एक्शन से दूर रहना पड़ा था। स्टाइल्स को भी ब्लडलाइन द्वारा किए खतरनाक हमले की वजह से कुछ महीनों के लिए टीवी से दूर रहने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

बता दें, SmackDown के आखिरी एपिसोड में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स पर रोमन रेंस, जिमी उसो & सोलो सिकोआ द्वारा किए हमले की वजह से इसे बिना किसी नतीजे के समाप्त कर दिया गया था। इसी मैच के दौरान नाइट लहूलुहान हुए थे। Fightful Select ने उनकी चोट पर अपडेट देते हुए कहा कि वो काफी अच्छा कर रहे हैं।

WWE सुपरस्टार LA Knight Royal Rumble 2024 में एक्शन में दिखाई देंगे

WWE SmackDown में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच के नो कॉन्टेस्ट में समाप्त होने के बाद निक एल्डिस ने पॉल हेमन को कहा कि उन्होंने Royal Rumble 2024 के लिए फैटल 4 वे मैच बुक कर दिया है। इस मुकाबले में रोमन रेंस को रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है

रैंडी, रोमन और स्टाइल्स अपने करियर के दौरान कई मौकों पर वर्ल्ड टाइटल मैच का हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि, एलए नाइट के लिए यह उनके WWE करियर का केवल दूसरा वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच होने जा रहा है। यह देखना रोचक होगा कि मेगास्टार इस फैटल 4 वे मैच को जीतकर अपने करियर में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का कारनामा कर पाते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now