WWE में वापसी से पहले ही मिली Randy Orton को खतरनाक धमकी, WarGames मैच में क्या हालत होगी खराब?

randy orton the judgement day
WWE दिग्गज को वापसी से पहले मिली धमकी

WWE: कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने कुछ दिनों पहले WWE Survivor Series 2023 में होने वाले मेंस WarGames मैच में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को अपनी टीम का पांचवां मेंबर बनाए जाने की घोषणा कर सबको चौंका दिया था। अब स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में द जजमेंट डे (The Judgement Day) ने ऑर्टन को चेतावनी दी है।

SmackDown में एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान द जजमेंट डे के सभी मेंबर्स एकसाथ बैठे हुए दिखाई दिए। सभी हील सुपरस्टार्स ने दावा किया कि वो द वाइपर की इतनी बुरी हालत कर देंगे कि वो इस बार वापस आने के बारे में सोच भी नहीं पाएंगे।

द जजमेंट डे ने चेतावनी देते हुए कहा:

"WarGames की बात करें तो क्या रैंडी ऑर्टन वही सुपरस्टार नहीं हैं जो जे उसो के अटैक के कारण काफी समय तक रिंग से दूर रहे। अच्छा होता कि वो घर पर रहने का फैसला लेते। रैंडी, अगर आपका पार्टनर दोबारा आपके ऊपर हमला नहीं करता है तो ऐसी स्थिति में हम सुनिश्चित करेंगे कि आप दोबारा वापसी के बारे में सोच भी ना सकें।"

WWE रिंग में करीब डेढ़ साल बाद कदम रखेंगे Randy Orton

रैंडी ऑर्टन का WWE में अभी तक आखिरी मैच साल 2022 के मई महीने में हुए एक SmackDown एपिसोड में आया था। उस समय ऑर्टन, मैट रिडल के साथ टीम बनाकर अपने Raw टैग टीम टाइटल रन को इंजॉय कर रहे थे, लेकिन चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में उन्हें द उसोज़ के हाथों हार मिली थी।

चूंकि रैंडी ऑर्टन WWE Survivor Series मेंस वॉरगेम्स मैच में बेबीफेस टीम का साथ दे रहे होंगे, जिसमें जे उसो भी शामिल हैं। इसी कारण कयास लगाए जा रहे हैं कि मैच के दौरान ऑर्टन और जे उसो आमने-सामने आ सकते हैं और उनकी बहस बेबीफेस टीम की हार का कारण बन सकती है।

द वाइपर 554 दिनों के बाद कोई मैच लड़ रहे होंगे। इस बीच RK-Bro में द वाइपर के टैग टीम पार्टनर रहे मैट रिडल को रिलीज किया जा चुका है, इसलिए ये भी देखना दिलचस्प होगा कि Survivor Series 2023 के बाद ऑर्टन को किस स्टोरीलाइन में बुक किया जाता है।