Create
Notifications

WWE SmackDown में मौजूदा चैंपियंस की हुई करारी हार, दिग्गजों के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच देखने को मिला
WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच देखने को मिला
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच देखने को मिला। इस बड़े मैच में Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) & रिडल (Riddle), SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज (The Usos) और न्यू डे (New Day) के बीच मुकाबला देखने को मिला था। बता दें, इस मैच के साथ बहुत बड़ी शर्त जुड़ी हुई थी और यह मैच जीतने वाली टीम को WWE की सबसे बेस्ट टैग टीम का खिताब मिलने वाला था।

इस मैच में इतनी बड़ी शर्त जुड़ी होने की वजह से तीनों ही टीम्स ने मैच में अपनी जान झोंक दी थी, खासकर, द उसोज ने मैच में अपना दबदबा बनाया था। मैच में रैंडी ऑर्टन के पार्टनर रिडल की हालत काफी खराब हो गई थी लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने हार नहीं मानी थी और वो ऑर्टन को टैग देने में कामयाब रहे थे।

ऑर्टन ने टैग मिलने के बाद बवाल मचा दिया और उन्होंने अकेले ही द उसोज और न्यू डे पर हमला करके उनकी हालत खराब कर दी थी। मैच में न्यू डे और द उसोज के लिए ऑर्टन को रोकना मुश्किल हो गया था लेकिन इसके बाद किंग वुड्स ने ऑर्टन से टैग ले लिया था। टैग लेकर रिंग में आने के बाद वुड्स ने जे उसो पर हमला कर दिया। इसके बाद कोफी किंग्सटन ने टॉप रोप से जे उसो को अपना मूव देने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

SmackDown में न्यू डे बनी WWE की बेस्ट टैग टीम

The #NewDay does it!! They stake their claim to being the greatest tag team in WWE on #SmackDown!@AustinCreedWins @TrueKofi https://t.co/vp1yax7b3Y

इस जीत के साथ ही न्यू डे WWE की बेस्ट टैग टीम बन चुकी है। हालांकि, इस मैच में Raw टैग टीम चैंपियंस Rk-Bro और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज को बड़ी हार झेलनी पड़ी। वहीं, इस बड़ी जीत से न्यू डे के पास काफी मोमेंटम आ चुका है और यह देखना रोचक होगा कि न्यू डे इस मोमेंटम का इस्तेमाल करके Day 1 पीपीवी में द उसोज को हराकर नई SmackDown टैग टीम चैंपियंस बन पाते हैं या नहीं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...