WWE Smackdown के एपिसोड को देख ट्विटर पर फैंस ने निकाला गुस्सा

रोमन रेंस
रोमन रेंस

इस हफ्ते स्मैकडाउन(Smackdown) की शुरुआत द डर्ट शीट के सैगमेंट के साथ हुई। Smackdown में केवल 4 मैच लड़े गए और साशा बैंक्स का शानदार प्रोमो भी देखने को मिला, जिसमें उन्होंने बेली को उनके Smackdown विमेंस टाइटल के लिए खुली चुनौती दी है।

रोमन रेंस और उनके भाई जे उसो के बीच संबंध इस हफ्ते कोई अच्छी स्थिति में दिखाई नहीं दिए हैं। क्लैश ऑफ चैंपियंस अब कुछ ही दिन दूर रह गया है और धमाकेदार सैगमेंट्स ने सभी को प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 18 सितंबर 2020

Smackdown के इस एपिसोड में क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए भी बड़े मैच का ऐलान किया गया है। अंत में भला एलेक्सा ब्लिस पर द फीन्ड के गहराते प्रभाव को कैसे भुलाया जा सकता है। इस बार भी उन्होंने एक सिस्टर एबीगेल लगाया लेकिन निकी क्रॉस पर नहीं बल्कि लेसी इवांस पर।

देखना दिलचस्प होगा कि ब्लिस आने वाले समय में द फीन्ड के कितने और मूव्स का इस्तेमाल करती हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो Smackdown का एपिसोड अच्छा रहा और फैंस से इसे मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

इसलिए इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए आइए जानते हैं इस हफ्ते Smackdown को फैंस से कैसा रिएक्शन प्राप्त हुआ है।

WWE Smackdown को किस तरह की प्रतिक्रियाएं मिलीं)

(मेरा WWE से आग्रह है कि मैंडी रोज़ को वापस Smackdown में लाया जाए)

(माइकल कोल और कोरी ग्रेव्स ने साबित कर दिया कि क्यों समोआ जो, वेड बैरेट और विस जोसेफ WWE के सबसे बेहतरीन कमेंटेटर्स हैं)

(Smackdown विमेंस चैंपियनशिप रीमैच में बेली के खिलाफ निकी क्रॉस को रिंग में उतरते देखने का मैं इंतज़ार नहीं कर सकता)

(ये रोमन रेंस का वो कैरेक्टर है जिसका WWE फैंस पिछले 5 सालों से इंतज़ार कर रहे थे)

(ओटिस से बेकार सुपरस्टार पूरे WWE में शायद कोई नहीं है)

(एलेक्सा ब्लिस द्वारा Smackdown में सिस्टर एबीगेल लगाने वाला मोमेंट मुझे बहुत पसंद आया)

(किंग कॉर्बिन के पास वो काबिलियत है जो उन्हें WWE के अगले बड़े सुपरस्टार्स में से एक बना सकती है। उन्हें केवल पर्याप्त मौकों की जरूरत है और वो जरूर भविष्य में चैंपियन बनेंगे)

(अब मुझे साशा बैंक्स द्वारा बेली पर अटैक का आभास होने लगा है और ये उनके लिए बदला लेने का सबसे सही समय है)

(एलेक्सा ब्लिस सिस्टर एबीगेल मूव का शानदार तरीके से इस्तेमाल कर रही हैं और उसे प्रोमोट भी कर रही हैं। उनका ये कैरेक्टर मुझे बहुत पसंद आ रहा है)