WWE SmackDown में Roman Reigns की वापसी के बावजूद फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर खराब एपिसोड को लेकर निकाली भड़ास

WWE SmackDown का एपिसोड उम्मीदों के अनुसार नहीं रहा
WWE SmackDown का एपिसोड उम्मीदों के अनुसार नहीं रहा

WWE SmackDown का एपिसोड साधारण रहा। WWE ने इस एपिसोड के लिए कई चीज़ों का ऐलान कर दिया था और इसी वजह से उम्मीद थी कि एपिसोड अच्छा रहेगा। हालांकि, स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड उतना रोचक नहीं रह पाया। ब्लू ब्रांड के शो में कुछ मौकों पर फैंस को निराशा मिली।

कुछ लोगों को एपिसोड पसंद आया लेकिन ज्यादातर फैंस गुस्सा दिखाई दिए। कई लोगों ने इस हफ्ते के SmackDown को साल का सबसे खराब एपिसोड बताया वहीं शो को समय की बर्बादी भी बताया गया। रोमन रेंस की बुकिंग को लेकर भी सवाल किए गए। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के अंतिम एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करने वाले हैं।

WWE SmackDown को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(SmackDown का एपिसोड रोचक रहा लेकिन हमारे पास अगले हफ्ते के लिए उत्साहित होने के लिए कुछ नहीं है। WrestleMania Backlash कुछ हफ्ते दूर है और हमें अभी तक कुछ खास चीज़ें बुक होते हुए मिली नहीं है। इस हफ्ते के एपिसोड को 5 में से 2 अंक मिलेंगे। रोमन रेंस को क्या हुआ है?)

(मैंने रोमन रेंस को काफी मिस किया था।)

(SmackDown का यह एपिसोड काफी खराब रहा।)

(यह इस साल के सबसे खराब SmackDown के एपिसोड्स में से एक रहा।)

(मुझे यह बोलते हुए अच्छा नहीं लग रहा है लेकिन रोंडा राउजी माइक पर काफी खराब हैं। वो कम इमोशंस के साथ धीमे अंदाज में बात करती हैं। मैं उनका बड़ा फैन हूँ लेकिन इस चीज़ से इनकार नहीं कर सकता।)

(SmackDown का अंत हो गया है। यह समय की बर्बादी रही।)

(इस लंबरजैक मैच में नजर आने वाले सुपरस्टार्स से पता चलता है कि रोस्टर कितना ज्यादा खराब है।)

(SmackDown को पूरी तरह बदलाव की जरूरत है। पहले एपिसोड्स लगातार अच्छे रहते थे लेकिन अब सिर्फ निराशाजनक रहते हैं। अभी यह संभावित रूप से WWE का सबसे खराब शो है।)

(मुझे सही मायने में याद भी नहीं कि आज SmackDown में क्या हुआ।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।