WWE SmackDown में Roman Reigns के सैगमेंट और धमाकेदार मेन इवेंट को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड शानदार था
WWE SmackDown का एपिसोड शानदार था

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत अच्छा रहा। इस शो की शुरुआत बढ़िया सैगमेंट से हुई और चैंपियनशिप मुकाबले ने भी फैंस का दिल जीता। साथ ही विमेंस सुपरस्टार्स का गोंटलेट मैच जबरदस्त रहा। ब्रे वायट (Bray Wyatt) का सैगमेंट भी चर्चा का विषय था।

फैंस को यह एपिसोड बहुत पसंद आया। SmackDown के मेन इवेंट में हुआ स्ट्रीट फाइट मैच सबसे ज्यादा चर्चा का विषय था। साथ ही फैंस ने रोमन रेंस, ब्लडलाइन, ब्रे वायट और स्कार्लेट को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करने वाले हैं।

WWE SmackDown को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(यह SmackDown का एक अच्छा एपिसोड था।)

(बहुत शानदार मेन इवेंट देखने को मिला।)

(रिकोशे और ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत हुई। यह एक बहुत बढ़िया मिरेकल ऑन 34th स्ट्रीट फाइट मैच था।)

(रोमन रेंस और सैमी ज़ेन के बीच एक शानदार पल देखने को मिला।)

(SmackDown शो अच्छा था।)

(SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा था। द ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन हमेशा की तरह शानदार रही।)

(आज SmackDown का एपिसोड बहुत ज्यादा अच्छा रहा। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कौन, क्या कहता है। मैं यह देखकर काफी खुश हूँ कि ब्रे वायट की कहानी किस ओर जा रही है। क्या हम द फीन्ड की वापसी देखने वाले हैं?)

(रिकोशे और ब्रॉन स्ट्रोमैन असल में एक अच्छी टीम बना सकते हैं।)

(यह स्ट्रीट फाइट मैच बहुत मजेदार था। कई मौकों पर यह बकवास लगने लगा था लेकिन असल में यह काफी अच्छा था। न्यू डे ने आकर शानदार काम किया और रिकोशे ने सुपर मारिओ ब्रोज़ में मशरूम की तरह मिसलटो मूव का इस्तेमाल किया। इसने मुझे हंसने पर मजबूर किया।)

(स्कार्लेट को टीवी पर WWE रिंग में लाने के लिए अच्छा सेटअप तैयार किया गया। वो कुछ सालों पहले नाया जैक्स के खिलाफ डेब्यू मैच में नज़र आने के मुकाबले अभी अच्छी दिशा में है, भले ही यह सिंगल्स या कैरियन क्रॉस के साथ मिक्स्ड टैग टीम मैच हो। मुझे लगता है कि कई लोगों ने रिंग में उनकी वापसी का इंतजार किया है। मुझे यह पता है क्योंकि मैंने भी इंतजार किया है।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now