WWE SmackDown में John Cena के जबरदस्त सैगमेंट और धमाकेदार शो को लेकर फैंस हुए खुश, ट्विटर पर आई ढेरों प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड सालों तक याद रखा जाएगा। शो में द रॉक (The Rock) की वापसी देखने को मिली। साथ ही जॉन सीना (John Cena) भी इस शो का हिस्सा बने। कई अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। फैंस ने इस शो की जमकर तारीफ की और जॉन सीना को लेकर भी सभी बहुत खुश नज़र आए।

ज्यादातर लोगों को उनका मेन इवेंट सैगमेंट पसंद आया। प्रशंसकों ने इसी बीच एजे स्टाइल्स की तारीफ भी की क्योंकि उन्होंने आकर जॉन सीना की मदद की। खैर, इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown के एपिसोड को लेकर फैंस की आई प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालने वाले हैं।

WWE SmackDown को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(यह एपिसोड कई कारणों से काफी ज्यादा रोचक रहा और मैं जिस तरह बचपन में WWE देखकर आनंद लेता था, मैंने आज उसी तरह इंजॉय किया। द रॉक का रिटर्न शानदार रहा। धन्यवाद।)

(SmackDown का एपिसोड मजेदार था। द रॉक की वापसी चौंकाने वाली रही। जॉन सीना नज़र आए और ब्लडलाइन का ज्यादा ड्रामा देखने को मिला। एलए नाइट vs रोमन रेंस होगा? यह SmackDown की अच्छी चीज़ रही। ट्रिपल एच ने बढ़िया काम किया।)

(कुल मिलाकर SmackDown का एक तगड़ा एपिसोड देखने को मिला, जहां शो के बाद कई सारी चीज़ों पर बात की जा सकती है। द रॉक ने पैट मैकेफी के साथ वापसी की, जॉन सीना ने शो का अंत किया और कई चीज़ें हुई। एंडेवर के मर्जर के बाद पहला WWE शो काफी जबरदस्त रहा। मेरी ओर से शो को 7.5 अंक मिलेंगे।)

(SmackDown में मुझे जॉन सीना, जिमी उसो, सोलो सिकोआ के साथ ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो पसंद आया। मुझे यह भी अच्छा लगा कि एजे स्टाइल्स ने आकर सीना को बचाया और इस चीज़ का पूरी तरह से सेंस बन रहा था। यह देखकर अच्छा लगा। मुझे यह चीज़ भी पसंद आई कि किस तरह से ग्रेसन वॉलर ने अपने कैरेक्टर को निभाते हुए बैठकर पूरी चीज़ों को देखा।)

(जॉन सीना और एजे स्टाइल्स का जिमी उसो और सोलो सिकोआ के खिलाफ टीम बनाना शानदार चीज़ है। शो का क्या शानदार तरीके से अंत देखने को मिला है।)

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now