Create

WWE SmackDown में Roman Reigns की बेइज्जती के बाद ट्विटर पर मचा जबरदस्त बवाल, प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

WWE SmackDown का एपिसोड रोचक रहा
WWE SmackDown का एपिसोड रोचक रहा

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अच्छा रहा। WWE ने पहले ही शो के लिए कुछ बड़ी चीज़ों का ऐलान कर दिया था। इसके अलावा भी कुछ सरप्राइज देखने को मिले। स्मैकडाउन (SmackDown) में जबरदस्त मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन हुआ। WWE ने रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) इवेंट को हाइप करने की कोशिश की। कहा जा सकता है कि WWE इसमें सफल रहा है।

SmackDown के बाद कई फैंस अगले इवेंट के लिए उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। SmackDown की शुरुआत में विमेंस Royal Rumble मैच को हाइप किया गया। इसके अलावा नेओमी और सोन्या डेविल का मैच हुआ। शेमस और रिज हॉलैंड ने आखिरकार सिजेरो और रिकोशे से बदला ले लिया। जिंदर महल और शैंकी काफी समय बाद टेलीविजन स्क्रीन पर दिखाई दिए।

रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सैगमेंट काफी शानदार रहा था। इस चीज़ को लेकर फैंस सबसे ज्यादा बातें कर रहे हैं। कई लोगों को उनका सैगमेंट पसंद आया था। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं को लेकर एक नजर डालने वाले हैं।

WWE SmackDown के एपिसोड को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

Wonderful promo of Seth rollins, definitely ate Roman Reings, #Smackdown

(सैथ रॉलिंस द्वारा जबरदस्त प्रोमो देखने को मिला, उन्होंने साफ तौर पर रोमन रेंस को चुप करा दिया।)

What a way to end SmackDown Seth Rollins kept it💯with Reigns with his promo Rollins is in Roman Reigns head I cannot wait for their match tomorrow at the Royal Rumble🔥🔥🔥#SmackDown #RoyalRumble https://t.co/4Lj6mc9kem

(SmackDown को खत्म करने का क्या शानदार तरीका रहा। सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस के साथ प्रोमो में 100% बातें सही कही। सैथ रॉलिंस अब रोमन रेंस के दिमाग में घूम रहे हैं। मैं Royal Rumble में उनके मुकाबले का इंतजार नहीं कर सकता।)

(क्या जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला।)

That was a good #SmackDown and now I am super excited for #RoyalRumble😸

(SmackDown का यह एपिसोड अच्छा रहा और अब मैं Royal Rumble के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हूँ।)

Since Big E is now on #SmackDown he's now my pick for Saturdays #RoyalRumble..

(अब बिग ई SmackDown का हिस्सा बन गए हैं तो Royal Rumble के विजेता के लिए वो मेरी पसंद रहेंगे।)

Roman Reigns needs to beat Seth Rollins at Royal Rumble. #Smackdown

(रोमन रेंस को Royal Rumble में सैथ रॉलिंस को हराने की जरूरत है।)

I give smackdown a 6 out of 10 because it was a good show romen and Seth segment was good but I think romen will win and Naomi and Sonya had a great match #smackdown

(मैं SmackDown को 10 में से 6 अंक दूंगा क्योंकि यह अच्छा शो था। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का सैगमेंट शानदार था लेकिन मुझे लगता है कि रोमन की जीत होगी और नेओमी और सोन्या डेविल के बीच भी अच्छा मैच देखने को मिला।)

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment