Create
Notifications

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की गैरमौजूदगी के बाद WWE को हुआ बड़ा नुकसान, SmackDown की व्यूअरशिप आई सामने

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) को लगा तगड़ा झटका
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) को लगा तगड़ा झटका
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का पिछले हफ्ते का एपिसोड कंपनी ने पहले ही टेप कर लिया था। कुछ मैचों के नतीजे पहले ही पता चल गए थे। रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी इस शो में मौजूद नहीं थे। रेंस और लैसनर की गैरमौजूदगी में WWE को तगड़ा झटका भी लगा। ब्लू ब्रांड के पिछले एपिसोड की व्यूअरशिप 1.972 मिलियन रही। इस बार दो मिलियन का आंकड़ा ये शो पार नहीं कर पाया।

WWE SmackDown की व्यूअरशिप में भारी गिरावट देखने को मिली

इससे पहले ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 2.303 मिलियन थी। पिछले हफ्ते 14.37 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली। Day 1 पीपीवी से पहले WWE को ये बहुत बड़ा झटका लगा। WWE ने इस एपिसोड के लिए कुछ मैचों का ऐलान पहले ही कर दिया था। हालांकि ये शो पहले ही टेप कर लिया गया था।

रोमन रेंस और लैसनर के शो में ना होने के बाद फैंस को निराशा हासिल हुई। पॉल हेमन ने जरूर बैकस्टेज इंटरव्यू दिया था। रोमन रेंस ने इससे पहले पॉल हेमन के ऊपर अटैक किया था। ब्रॉक लैसनर ने आकर पॉल हेमन को बचाया था। लैसनर ने इसके बाद द उसोज और रोमन रेंस के ऊपर भी अटैक किया। फैंस पिछले हफ्ते इस राइवलरी को आगे बढ़ते हुए देखना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए टोनी स्टॉर्म के साथ हुआ था। इस मैच में फ्लेयर ने जीत हासिल कर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। टोनी स्टॉर्म ने जबरदस्त प्रदर्शन इस मैच में किया था।

शो में 12-मैन गोंटलेट मैच भी देखने को मिला। सभी सुपरस्टार्स ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया। सैमी जेन ने अंत में इस मैच को जीता। Day 1 पीपीवी में आईसी चैंपियनशिप के लिए अब नाकामुरा को सैमी जेन चुनौती देंगे। मेन इवेंट में इस बार Miracle On 34th स्ट्रीट फाइट मैच देखने को मिला था। ड्रू मैकइंटायर और न्यू डे ने द उसोज़ और मैडकैप मॉस पर एक बड़ी जीत दर्ज की थी। WWE को अब जल्द से जल्द व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए कोई बड़ा कदम उठाना पड़ेगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...