रोमन रेंस और जॉन सीना के नहीं आने से WWE को हुआ बड़ा नुकसान

Ankit
रोमन रेंस
रोमन रेंस

इस हफ्ते स्मैकडाउन में बड़े सुपरस्टार्स की कमी दिखी थी। ना ही रोमन रेंस थे और ना ही जॉन सीना। इसके अलावा WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग का भी कोई अता-पता नहीं था। हालांकि ब्रे वायट (द फीन्ड) ने शो को संभालने की कोशिश की लेकिन इतनी सफलता नहीं मिली। इसका खामियाजा WWE को भुगतना पड़ा। कंपनी को रेंटिग्स में नुकसान झेलना पड़ा है। हालांकि पिछले हफ्ते स्मैकडाउन की रेटिंग्स ठीक-ठाक थी।

इस हफ्ते स्मैकडाउन को 2,374,000 रेसिंटग्स मिली है जबकि पिछले हफ्ते 2,563,000 थी। अब रेसलमेनिया से पहले स्मैकडाउन का एक एपिसोड बचा है और कंपनी ने अपने सभी बड़े सुपरस्टार्स को ब्लू ब्रांड के लिए बुला लिया है।

अगले हफ्ते रेसलमेनिया से पहले होने वाली स्मैकडाउन में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का सैगमेंट होने वाला है, जबकि जॉन सीना फ्यारफ्लाई फनहाउस के लिए ब्रे वायट को जवाब देने के लिए आएंगे। इस हफ्ते की शो के बात की जाएगा तो किंग कॉर्बिन और इलायस की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए दिखी जबकि दोनों का मैच रेसलमेनिया के लिए बुक करद दिया गया। इसके अलावा टैग टीम चैंपियनशिप को भी मिज और मॉरिस रेसलमेनिया में डिफेंड करेंगे।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown: 5 कारण जिनके आधार पर ब्रे वायट और जॉन सीना एक फायरफ्लाई फनहाउस मैच में लड़ेंगे

सुपरस्टार ड्रु गुलैक की शिंस्के नाकामुरा पर धमाकेदार जीत ने डेनियल ब्रायन को चैंपियनशिप का मौका दे दिया। डेनियल ब्रायन ग्रैंड स्टेज पर सैमी जेन के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लड़ने वाले हैं। रेसलमेनिया इस बार बिना दर्शकों के होने वाली है और काफी खास होगी। रेसलमेनिया दो दिन की होगी यानी 4 और 5 अप्रैल। भारत में इसका रोमांच 5 और 6 अप्रैल को देखा जाएगा। खैर, अब देखना होगा कि बिना फैंस के रेसलमेनिया क्या इतिहास रचती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now