WWE SmackDown: 5 कारण जिनके आधार पर ब्रे वायट और जॉन सीना एक फायरफ्लाई फनहाउस मैच में लड़ेंगे

ब्रे वायट 
ब्रे वायट 

कोरोनावायरस इस समय दुनिया पर छाया है लेकिन डब्लू डब्लू ई (WWE) अपनी प्रोग्रामिंग में कोई कमी नहीं ला रही है। यही वजह है कि इस हफ्ते हमें फायरफ्लाई फनहाउस के एक नए सैगमेंट का वादा किया गया था और ब्रे वायट ने वैसा ही किया। अपने जीनियस सैगमेंट के दौरान वायट ने अपने रेसलमेनिया के विरोधी जॉन सीना को एक फायरफ्लाई फनहाउस मैच के लिए चैलेंज किया। ये मैच इसलिए भी अहम है क्योंकि इस मैच और इससे जुड़े फायदे सिर्फ ब्रे वायट को पता होंगे जिसकी मदद से वो अपने विरोधी को हराने में कामयाब रहेंगे।

इस मैच के मायने इसलिए भी ज्यादा हैं क्योंकि इसकी घोषणा रेसलमेनिया से कुछ वक्त पहले ही हुई है। ये बिल्कुल मुमकिन है कि ये मैच करियर खत्म कर दे और ये भी कि हॉल ऑफ फेम करियर के मालिक जॉन सीना का ये रेसलिंग में आखिरी मैच हो।

ये भी पढ़ें: WWE रेसलर्स के असली नाम जिनके बारे में फैंस को जानकारी होनी चाहिए

क्या है इस मैच के मायने और क्या होगा इस मैच का कारण? आइए इसके बारे में इस आर्टिकल में बात करते हैं:

#5 ब्रे वायट अपने क्रिएटिव जीनियस को दर्शा सकें

मैट हार्डी ने हाल में कहा कि उन्हें एक क्रिएटिव फ्रीडम चाहिए थी जो उन्हें नहीं मिल रही थी लेकिन अगर आप देखें तो ब्रे वायट को क्रिएटिव फ्रीडम मिली है और वो एक ऐसा मैच करने वाले हैं जो इतिहास में पहला होगा। ये असल में क्रिएटिव फ्रीडम का एक अच्छा प्रदर्शन है। ब्रे वायट एक जीनियस हैं और इस मैच में हमें वो देखने को मिलेगा जो काफी अच्छी बात है। ब्रे के माइंडगेम्स और जॉन सीना की सूझबूझ इस कहानी और मैच को और बेहतर कर देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 परफॉर्मेंस सेंटर के बाहर कुछ करने का मौका

अगर दो दिन एक ही जगह से शो होगा तो उससे सबको बोरियत महसूस होगी लेकिन कंपनी ने इस मैच के साथ साथ बोनयार्ड मैच के जरिए ये साबित किया है कि वो फैंस को और अच्छा एंटरटेनमेंट प्राप्त करने का मौका देगी। इसमें रेसलर्स की जितनी तारीफ की जाए कम है जो इतनी अजीब स्थितियों में भी प्रदर्शन कर रहे हैं। फैंस के लिए एंटरटेनमेंट महत्वपूर्ण है और यही रेसलर्स प्रदान करने की कोशिश कर रहे हैं। वो इसमें सफल रहे हैं जो एक अच्छी बात है।

ये भी पढ़ें: क्रिस बैन्वा के बारे में 6 बातें जो सभी रेसलिंग फैंस को जाननी जाहिए

#3 एक लाइव क्राउड के सामने परफॉर्मेंस ना होने के फायदे

चूँकि ऑडिएंस नहीं है तो क्रिएटिव टीम के पास हर मौका है कि वो अपना जीनियस अप्रोच दिखा दे। इससे ना सिर्फ घर पर शो को देख रहे फैंस उत्साहित होंगे बल्कि कंपनी के पास भी ये साबित करने का मौका होगा कि वो कुछ अलग और हटकर करने का माद्दा रखते हैं। ये एक अच्छा कदम है।

#2 जॉन सीना को ज्यादा फिजिकल होने की जरूरत नहीं पड़ेगी

जॉन सीना अब रेसलिंग कम और फिल्में ज्यादा करते हैं और ऐसे में ये मैच उनके लिए अच्छा होगा क्योंकि इसमें उन्हें नुकसान होने की संभावना काफी कम है। इस समय तो हॉलीवुड भी शूट नहीं कर रहा है लेकिन जब भी सीना दोबारा शूटिंग शुरू करते हैं तबतक उनके पास खुद को इस मैच के प्रभाव से और किसी घाव से ठीक होने का वक्त मिलेगा जो काफी अच्छी बात है। एक एंटरटेनिंग मैच में ये पल ही वो फैक्टर हैं जिसके लिए लोग रेसलिंग देखते हैं।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनपर कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर हुआ

#1 द फीन्ड अपना सुपरनैचुरल साइड दिखा सकें

इस मैच को फायरफ्लाई फनहाउस में करने से ना सिर्फ फीन्ड को फायदा होगा बल्कि इसमें पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। ये मैच हर हिसाब से धमाल होगा और फीन्ड ये दर्शा सकेंगे कि वो कितने अच्छे और सुपरनैचुरल पावर्स के मालिक हैं। इस मैच में जॉन की तरह हम सब भी सिर्फ दर्शक ही होंगे लेकिन एंटरटेनमेंट भरपूर होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now