Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

10 WWE सुपरस्टार्स जिनपर कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर हुआ

  • इसका असर लोगों पर भी हो रहा है और कंपनी के कुल प्रॉफिट पर भी
  • इस आर्टिकल में हम उन दस रेसलर्स के बारे में बात करेंगे जिनपर इसका प्रभाव पड़ा है
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 22 Mar 2020, 19:01 IST

रोमन रेंस और फिन बैलर
रोमन रेंस और फिन बैलर

कोरोना वायरस ने हर किसी के जीवन पर असर डाला है जिससे कंपनियाँ भी अछूती नहीं रही हैं और यही वजह है कि कुछ कंपनी ने अपने शो कैंसल कर दिए जबकि डब्लू डब्लू ई (WWE) जैसी कंपनी को रेसलमेनिया भी परफॉर्मेंस सेंटर से करना पड़ रहा है।

ये एक बड़ी वजह है जिसके कारण कई रेसलर्स रिंग में नहीं आ रहे हैं जबकि कई अन्य एक खाली एरिना में अपने प्रोमो कट कर रहे हैं। रॉ और स्मैकडाउन पिछले हफ्ते से परफॉर्मेंस सेंटर में ही हो रहे हैं जबकि रेसलिंग से जुड़ी कई अन्य गतिविधियाँ रोक दी गई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36: 2 मैच जिन पर प्रभाव पड़ेगा और 3 जो एकदम सही रहेंगे

आपको याद होगा कि कंपनी रेसलमेनिया से पहले रेसलमेनिया एक्सेस करती है और साथ ही फैंस को अन्य मौके भी मिलते थे जो इस समय फैले कोरोनावायरस के कारण मुमकिन नहीं है। इसका असर लोगों पर भी हो रहा है और कंपनी के कुल प्रॉफिट पर भी लेकिन इस आर्टिकल में हम उन दस रेसलर्स के बारे में बात करेंगे जिनपर इसका प्रभाव पड़ा है:


#10 रोमन रेंस

रोमन रेंस को ब्लड कैंसर हुआ था और वो पिछले साल वापस आए थे लेकिन इस बीमारी ने उन्हें कमजोर कर दिया है। इसकी वजह से कंपनी के डॉक्टर्स उनपर लगातार नजर बनाए हुए हैं। रेसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए जो मैच होने वाला है वो मेन इवेंट है और कंपनी किसी भी हाल में नहीं चाहेगी कि उसका कोई भी रेसलर इस शो में कमजोर स्थिति में जाए।

#9 और #8 फिन बैलर और वॉल्टर

इस हफ्ते NXT में कंपनी ने ये दर्शाया कि वॉल्टर और फिन के बीच एक मैच होगा लेकिन इसकी संभावना कम है। इसकी एक बड़ी वजह ये है कि हाल में वॉल्टर जर्मनी में थे और वहाँ गए लोगों का यूएस आना इस समय वर्जित है। अगर कंपनी इसके लिए कोई उपाय नहीं ढूंढती तो ये मैच खटाई में पड़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 22 Mar 2020, 18:59 IST
Advertisement
Fetching more content...