Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw के बाद अब SmackDown को भी लगा बड़ा झटका

न्यूज़
27 Sep 2018, 16:00 IST

E

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एक्शन से भरपूर एपिसोड देखने को मिला जिसके मेन इवेंट में समोआ जो और एजे स्टाइल्स का सैगमेंट हुआ जिसमें जनरल मैनेजर पेज भी मौजूद थीं।इस हफ्ते पहले रॉ को झटका लगा था अब स्मैकडाउन को भी नुकसान उठाना पड़ा है।

इस हफ्ते स्मैकडाउन को रेटिंग्स में घाटा हुआ हैं। एक अच्छे मेन इवेंट के बाद भी ब्लू ब्रांड वो छाप नहीं छोड़ पाया जिसके लिए वो जाना जाता था। इस हफ्ते 2.193 मिलियन व्यूअर्स आंके गए जो पिछली बार से कम है। पिछले हफ्ते 2.281 थे और इस बार 3.9 % का नुकसान हुआ है। स्मैकडाउन केबल पर 9वें नंबर था जबकि 18 से 49 के डेमोग्राफिक पर नंबर एक स्थान हासिल किया।

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड को भी झटका लगा है क्योंकि पिछली बार रॉ को 2.672 व्यूअर्सल मिले थे जबकि 7.2% के घाटे से इस बार 2.350 मिले हैं, जो 25 सालों में सबसे बड़ा नुकसान है।

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड बेहद रोमांचक हुआ। WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन होना थे लेकिन ब्लू ब्रांड के अंत में जो हुआ उससे स्टाइल्स डर गए। ये कॉन्ट्रैक्ट ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन के लिए था। इसके अलाव विमेंस चैंपियन बैकी लिंच में भी अपने टाइटल को इस एपिसोड में डिफेंड किया।

रुसेव और एडन इंग्लिश की जोड़ी टूट गई है जिसके बाद अब एडन ने कहा है कि वो लाना पर बड़ा खुलासा करने वाले हैं। नाकामुरा और टाय डिलिंजर के बीच भी एक शानदार मुकाबला हुआ जबकि नाकामुरा ने भी डिलिंजर पर अटैक करने की कोई कसर नहीं छोड़ी।

वहीं नेओमी और असुका की दोस्ती एक बार फिर से देखने को मिली। आपको बता दे कि ये दोनों सुपरस्टार्स ऑस्ट्रेलिया में द आइकोनिक्स के खिलाफ लड़ने वाली हैं। फैंस को स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बिग ई के खिलाफ शेमस का मैच देखने को मिला। कुल मिलाकर देखा जाए तो WWE को झटका लगा है।



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...