Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस द्वारा किए बवाल के बाद साल के अंत में WWE को मिला बड़ा तोहफा

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 30 Dec 2019, 11:46 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

27 दिसंबर को हुए स्मैकडाउन का एपिसोड 2019 का ब्लू ब्रांड का आखिरी शो था। पिछले हफ्ते की तुलना में इस हफ्ते स्मैकडाउन की व्यूवरशिप बेहतर रही। इस हफ्ते शो की व्यूवरशिप 2.395 मिलियन रही, जोकि पिछले हफ्ते मिली 3.330 मिलियन के मुकाबले 1.8 प्रतिशत ज्यादा रही।

पहले हफ्ते में शो की व्यूवरशिप 2.540 मिलियन रही, तो दूसरे और आखिरी घंटे में यह घटकर 2.337 मिलियन व्यूवर्स ही रह गई।

स्मैकडाउन की शुरुआत में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होना था, जिसके शुरू होने से पहले ही रोमन रेंस ने किंग कॉर्बिन के ऊपर अटैक कर दिया और उन्हें जबरदस्त सुपरमैन पंच भी दिया। इसके बाद कॉर्बिन को क्राउड के बीच से भागना पड़ा। इसके अलावा शो में लेसी इवांस और बेली-साशा बैंक्स की स्टोरीलाइन भी आगे बढ़ी।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने लड़ा अनोखा मैच, चैंपियनशिप के लिए हुआ ट्रिपल थ्रेट मुकाबला

मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन-द मिज और किंग कॉर्बिन के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ, जिसमें एक बार फिर रेंस ने दखल दिया और उन्होंने कॉर्बिन को अपने शिकार बनाया। रेंस ने जिगलर को भी मारा। शो का अंत डेनियल ब्रायन की जीत के साथ हुआ, जोकि अब रॉयल रंबल पीपीवी में द फीन्ड को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।

भले ही इस हफ्ते व्यूवरशिप में मामूली बढ़त देखने को मिली है, लेकिन साल का अंत WWE के लिए अच्छा हुआ। अब कंपनी साल 2020 में बेहतर व्यूवरशिप की उम्मीद करेगी।

Published 30 Dec 2019, 11:46 IST
Advertisement
Fetching more content...