WWE SmackDown में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

Ankit
WWE स्मैकडाउन
WWE स्मैकडाउन

WWE स्मैकडाउन का एपिसोड काफी अच्छा रहा , एलिमिनेशन चैंबर 2020 से पहले ये ब्लू ब्रांड का ये आखिरी एपिसोड था। हालांकि इसमें रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार मैच लड़ते हुए नजर नहीं आए लेकिन फैंस को रोमांच की कोई कमी नहीं मिली। 2 घंटे के इस शो में फैंस को काफी सारे मुकाबले दिखे जबकि ब्लू ब्रांड का कैमरा बंद होने के बाद फैंस को पुरानी दुश्मनी का धमाकेदार मैच देखने को मिला।

इस साल हॉल ऑफ फेम में शामिल होने वाले हैं nWo के मेंबर्स ने ब्लिस के शो में दस्तक दी लेकिन वहां बवाल देखने को मिला क्योंकि सिजेरो और सैमी जेन ने सैगमेंट में दखल दिया। इसके बाद वहां ब्रॉन स्ट्रोमैन आए और एक्शन देखने को मिला।

ये भी पढ़ें-SmackDown के खराब एपिसोड के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

इसके अलावा ब्रे वायट के फायर फ्लाइ फनहाउस में जॉन सीना का फोटो लटकी हुई दिखा। साथ ही बताया गया कि जॉन सीना ने काफी साल पहले ब्रे वायट को हराया था। अब रेसलमोनिया में जॉन सीना और द फीन्ड का मैच होने वाला है।

मेन इवेंट में गौंटलेट मुकाबला हुआ जिसको फैंस ने पसंद किया। इस मैच में स्मैकडाउन की सभी टैग टीम शामिल थी। इस मैच में डॉल्फ जिगलर और बॉबी रुड ने द मिज -मॉरिसन, द उसोज , लूचा हाउस पार्टी, न्यू डे और हैवी मशीनरी को ढेर किया।

कैमरा बंद होने के बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड ने अपने पुराने दुश्मन डेनियल ब्रायन के खिलाफ मुकाबला किया। ये मैच लगभग 10 मिनट तक चला और फीन्ड ने सिस्टर एबिगेल मारकर जीत लिया। कुल मिलाकर देखा जाए तो स्मैकडाउन का अच्छा शो हुआ था। खैर, अब देखना होगा कि एलिमिनेशन चैंबर में क्या क्या देखने को मिलता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now