Create

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन Ronda Rousey के अगले प्रतिद्वंदी का हुआ ऐलान, दिग्गज से होगा मुकाबला

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी
WWE SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के नए चैलेंजर का ऐलान हो चुका है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोंडा राउजी के नए चैलेंजर के लिए सिक्स-पैक चैलेंज मैच देखने को मिला था। इस मैच में शायना बैजलर (Shayna Baszler), शॉट्जी, नटालिया (Natalya), जाया ली (Xia Li), रेचल रोड्रिगेज (Raquel Rodriguez) और आलिया ने हिस्सा लिया था। इस मैच से पहले शॉट्जी (Shotzi) ने आलिया (Aliyah) से अपना बदला लेते हुए उन्हें लॉकर रूम में बंद कर दिया था।

हालांकि, आलिया मैच के लिए सही समय पर पहुंच गई थीं। वहीं, इस मैच के जरिए जाया ली ने महीनों बाद टेलीविजन पर कोई मैच लड़ा था। इस मैच के अंत में शायना बैजलर ने रेचल रोड्रिगेज को स्लीपर होल्ड में जकड़ लिया था और इसका फायदा उठाकर नटालिया ने शॉट्जी को पिन करते हुए मैच जीत लिया था। यह मैच जीतने की वजह से नटालिया को रोंडा राउजी के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा।

क्या नटालिया नई SmackDown विमेंस चैंपियन बन पाएंगी?

रोंडा राउजी के WWE में डेब्यू के बाद से ही उन्हें हराना काफी मुश्किल रहा है और अभी तक केवल बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर को ही रोंडा राउजी को पिन करने में कामयाबी मिल पाई है। यही कारण है कि इस बात की संभावना काफी कम है कि नटालिया SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में रोंडा राउजी को हरा पाएंगी।

हालांकि, नटालिया और रोंडा राउजी के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच बुक किया जा चुका है लेकिन अभी तक इस मैच की तारीख का खुलासा नहीं हो पाया है। संभव है कि यह मैच Hell in a Cell में देखने को मिल सकता है। बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहले भी मैच देखने को मिल चुका है और यह देखना रोचक होगा कि इस बार इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने जा रहे मैच में क्या देखने को मिलने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment