Create

WWE ने फेमस भारतीय सुपरस्टार्स को ड्राफ्ट के जरिए किया अलग, पूर्व चैंपियन जिंदर महल को लेकर भी लिया गया बड़ा फैसला

WWE ने फैंस को ड्राफ्ट के दौरान चौंकाया
WWE ने फैंस को ड्राफ्ट के दौरान चौंकाया
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में अभी तक जिंदर महल (Jinder Mahal), वीर (Veer) और शैंकी (Shanky) ने मिलकर जबरदस्त काम किया था। भारतीय सुपरस्टार्स वीर और शैंकी की जमकर तारीफ हुई लेकिन अब ये साथ में नजर नहीं आएंगे। इस हफ्ते रेड ब्रांड में भी ड्राफ्ट का आयोजन हुआ। जिंदर महल और शैंकी अब ब्लू ब्रांड में नजर आएंगे। वहीं वीर को रेड ब्रांड में ही ड्राफ्ट किया गया है। ये खबर सुनकर भारतीय फैंस को जरूर झटका लगा होगा।

WWE ने भारतीय सुपरस्टार्स वीर और शैंकी को लेकर लिया बड़ा फैसला

WWE Raw में वीर और शैंकी ने सभी को प्रभावित किया था। खासतौर पर देखा जाए तो वीर ने अच्छे मैच लड़े। अब दोनों के ब्रांड में बदलाव कर दिया गया है। यानी की ये भारतीय जोड़ी टूट गई है। वैसे कहीं ना कहीं अच्छे संकेत भी नजर आ रहे हैं। WWE शायद अब रेड ब्रांड में वीर को सिंगल सुपरस्टार के रूप में पुश देना चाहता है। वीर ने अपने काम से सभी को अपना मुरीद अभी तक बनाया है।

शैंकी अभी रिंग में ज्यादा परिपक्व नजर नहीं आ रहे हैं। जिंदर महल के साथ इसलिए उन्हें भी ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया गया है। मैकइंटायर के साथ जिंदर महल की राइवलरी कुछ महीने पहले शानदार रही थी। इस राइवलरी में वीर और शैंकी का रोल भी जबदस्त रहा था। वीर ने जिस अंदाज में मैकइंटायर को सिंगल मैच में चुनौती दी वो शानदार रही थी।

वीर और शैंकी के अलग होने से भारतीय फैंस भी खुश नहीं हुए होंगे। सभी चाहते थे कि दोनों साथ में टैग टीम के तौर पर अच्छा काम करें और टाइटल जीतें। शायद फिलहाल ये मुमकिन नहीं लग रहा है। खैर WWE ने भी ये काम कुछ सोच समझकर किया होगा। वीर के लिए अब बड़ा मौका होगा। रेड ब्रांड में वो अच्छा परफॉर्मेंस देकर सिंगल सुपरस्टार के रूप में नाम कमा सकते हैं। ब्लू ब्रांड में इस समय बहुत बड़े सुपरस्टार्स मौजूद हैं और शैंकी को इससे फायदा मिलेगा। वो इन सुपरस्टार्स से काफी कुछ अपने फ्यूचर के लिए सीख सकते हैं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...