WWE WrestleMania XL में होने वाले Roman Reigns और The Rock के टैग टीम मैच का नतीजा CM Punk ने किया लीक, इसे कहा कमजोर कड़ी

WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

CM Punk: WWE WrestleMania XL में इस बार तगड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे। नाईट 1 के मेन इवेंट में बहुत बड़ा टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का मुकाबला सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ होगा। सवाल खड़ा हो रहा है कि इस मुकाबले में किसकी जीत होगी। WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) ने इस मैच का नतीजा बता दिया है।

दरअसल WWE ने कई सुपरस्टार्स से मेन इवेंट में होने वाले टैग टीम मैच के लिए अपनी पसंद बताने को कहा। सीएम पंक ने भी अपने विचार इस पर रखे। उन्होंने कहा कि द रॉक, रोमन रेंस और कोडी रोड्स पर दांव लगाना आसान नहीं है लेकिन सैथ रॉलिंस पर दांव लगाना आसान है।

सीएम पंक ने सैथ रॉलिंस को इस मैच में सबसे कमजोर कड़ी बताया। इस वजह से जीत के लिए उन्होंने द रॉक और रोमन रेंस का नाम लिया।

द रॉक और रोमन रेंस के खिलाफ दांव लगाना बहुत मुश्किल है। लेकिन सैथ रॉलिंस के खिलाफ बहुत ही आसान है। इस मैच में अगर कोई कमजोर कड़ी है, तो वो सैथ रॉलिंस हैं। मुझे इस वजह से द रॉक और रोमन रेंस के साथ जाना होगा। मुझे लगता है कि द ब्लडलाइन भी बहुत मजबूत है।

youtube-cover

आपको बता दें नाईट 2 में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। नाईट 1 में होने वाले टैग टीम मैच में बहुत बड़ी शर्त भी रखी गई है। अगर द रॉक और रोमन जीत हासिल करेंगे तो फिर नाईट 2 में होने वाले अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में द ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी। अगर कोडी और रॉलिंस ने जीत हासिल की तो फिर टाइटल मैच में ब्लडलाइन की कोई दखलअंदाजी नहीं रहेगी।

क्या WWE WrestleMania XL नाईट 1 में सैथ रॉलिंस की वजह से कोडी रोड्स को मिलेगी हार?

अगर आप नाईट 1 में होने वाले टैग टीम मैच के नतीजे के बारे में बात करेंगे तो फिर अधिकतर लोग रोमन रेंस और द रॉक के साथ जा रहे हैं। कुछ फैंस और दिग्गजों का कहना है कि कोडी को सैथ धोखा दे सकते हैं। कुछ रिपोर्ट्स में भी ये बात कही गई है। अगर ऐसा हुआ तो फिर रोड्स को बहुत बड़ा झटका लगेगा और वो टाइटल मैच हार सकते हैं।