WWE WrestleMania XL में Roman Reigns को हराकर फेमस Superstar करेंगे चैंपियनशिप में बड़ा बदलाव, खुद किया खुलासा

WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Cody Rhodes: WWE WrestleMania XL में कुछ ही दिन बाद कोडी रोड्स (Cody Rhodes) अपने करियर का बहुत बड़ा मैच लड़ेंगे। नाईट 2 में रोमन रेंस (Roman Reigns) अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को उनके खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मुकाबले का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। टाइटल मैच से पहले रोड्स ने उनके जीतने पर संभवत: बेल्ट पर बदलाव करने की बात कही है।

WrestleMania 39 में भी पिछले साल कोडी रोड्स ने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चुनौती दी थी। हालांकि, मुकाबले में कोडी जीत हासिल करने में नाकाम रहे थे। इस बार उनके पास रेंस की बादशाहत खत्म करने का सुनहरा मौका होगा। वैसे कई दिग्गजों का कहना है कि इस बार कोडी ये कारनामा कर देंगे।

कोडी रोड्स ने WWE World Panel में इस बार दिलचस्प बात कही। उन्होंने कहा कि अगर वह रोमन रेंस को हरा देते हैं तो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के डिजाइन में बदलाव करेंगे। उन्होंने कहा,

अगर मैं चैंपियनशिप जीत जाता हूं तो हम टाइटल के डिजाइन में बदलाव करेंगे।

क्या WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस को हरा पाएंगे कोडी रोड्स?

WrestleMania XL नाईट 1 में द रॉक और रोमन रेंस का मुकाबला कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ होगा। वहीं नाईट 2 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा।

नाईट 1 में होने वाले टैग टीम मैच में बहुत बड़ी शर्त भी रखी गई है। अगर कोडी और सैथ जीत गए तो फिर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में द ब्लडलाइन की दखलअंदाजी नहीं होगी। अगर दोनों हार गए तो फिर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी।

रोमन रेंस को चैंपियन के रूप में 1300 से ज्यादा दिन हो गए हैं। कोडी रोड्स अगर उनकी बादशाहत खत्म करेंगे तो फिर ये उनके करियर की बहुत बड़ी उपलब्धि होगी। द रॉक ने भी कोडी के साथ दुश्मनी काफी पर्सनल बना दी है। लगातार वो रोड्स की मां पर निशाना साध रहे हैं। Raw के लगातार दो एपिसोड अमेरिकन नाईटमेयर के लिए अच्छे नहीं रहे हैं। पिछले हफ्ते रोड्स के ऊपर पार्किंग एरिया में द ग्रेट वन ने हमला किया था। इस हफ्ते रॉक और रोमन ने मिलकर कोडी और सैथ की हालत खराब की।