WWE SmackDown में अचानक आकर अपने पिता को बड़े मैच में हराने की असली वजह का 26 साल के हील रेसलर ने किया खुलासा

WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Dominik Mysterio: WWE SmackDown के एपिसोड में 26 साल के डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने एक ऐसी चीज की जिसके बारे में शायद किसी ने नहीं सोचा होगा। उन्होंने दखलअंदाजी कर अपने पिता और हॉल ऑफ फेमर रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को हरा दिया। डॉमिनिक ने अब अपनी सरप्राइज एपीयरेंस के बारे में बड़ा खुलासा किया है।

WWE SmackDown की शुरूआत में रे मिस्टीरियो और सैंटोस इस्कोबार का मुकाबला हुआ। दोनों ने फैंस को अच्छा मैच दिया। रे ने सैंटोस की हालत इस बार खराब की। हालांकि, सैंटोस ने भी उन्हें कड़ी टक्कर दी। मुकाबले के अंत में लग रहा था कि रे मिस्टीरियो जीत जाएंगे लेकिन डॉमिनिक ने गड़बड़ कर दी।

डॉमिनिक ने रे मिस्टीरियो का पांव खींचकर उन्हें रिंग में गिरा दिया। सैंटोस इस्कोबार ने इसका फायदा उठाया। उन्होंने रे को पहले 619 लगाया और फिर फैंटम ड्राइवर हिट करके जीत हासिल कर ली। ये बात किसी को समझ नहीं आई कि अचानक डॉमिनिक मिस्टीरियो वहां क्यों आ गए।

ये सब देखने के बाद X पर रिया रिप्ली का रिएक्शन थोड़ा भ्रामक करने वाला रहा। उन्होंने सिंगल इमोजी पोस्ट किया। इस पर डॉमिनिक ने रिया से माफी मांगी और बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

मुझे माफ कर दो मामी लेकिन उनसे नफरत करता हूं।

क्या WWE WrestleMania 40 में रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच मैच होगा?

WWE SmackDown का अगले हफ्ते का एपिसोड मजेदार रहेगा। डॉमिनिक मिस्टीरियो फिर कुछ बवाल कर सकते हैं। रे मिस्टीरियो भी जरूर अपने बेटे से बदला लेना चाहेंगे। यहां से WrestleMania 40 के लिए भी किसी मैच का ऐलान हो सकता है। WrestleMania 39 में रे और डॉमिनिक के बीच धमाकेदार मुकाबला हुआ था। शायद इस साल फिर से दोनों के बीच मैच हो सकता है। टैग टीम मैच का ऐलान भी किया जा सकता है।

डॉमिनिक मिस्टीरियो पिछले कुछ साल से अच्छा काम कर रहे हैं। हील के रूप में उन्होंने अपने आपको खास अंदाज में साबित किया है। जजमेंट डे का साथ मिलने से उन्हें बहुत फायदा हुआ। खासतौर पर रिया रिप्ली ने उनकी बहुत मदद की। अब देखना होगा कि डॉमिनिक का आगे का करियर कैसा रहेगा।