WWE के सबसे बड़े हील Superstar ने इन-रिंग एक्शन में वापसी का किया ऐलान, King and Queen of the Ring में दिग्गज की हार का बने थे कारण

जानिए किस WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान?
जानिए किस WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान?

Dominik Mysterio Injury Update: WWE में पिछले कुछ साल डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के लिए अच्छे रहे हैं। WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार के रूप में वो काम कर रहे हैं। टीवी पर डॉमिनिक इस समय दिखाई दे रहे हैं लेकिन उन्होंने इंजरी के कारण एक्शन से दूरी बना रखी है। उन्होंने अपनी इंजरी और इन-रिंग एक्शन में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

मिस्टीरियो हील फैक्शन द जजमेंट डे का हिस्सा हैं। पिछले महीने 15 अप्रैल को Raw के एपिसोड में एंड्राडे के खिलाफ मैच के दौरान डॉमिनिक को इंजरी आ गई थी। इससे पहले लिव मॉर्गन के अटैक के कारण आई चोट से रिया रिप्ली एक्शन से बाहर हो गईं थीं। रिप्ली के बाद डॉमिनिक जजमेंट डे के दूसरे सदस्य रहे जो इंजरी के कारण बाहर हो गए।

ComicBook Nation को हाल ही में डॉमिनिक मिस्टीरियो ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा कि वो पहले से काफी बेहतर हैं। उन्होंने दावा किया कि उन्हें मामूली चोट थी और सौभाग्य से सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ी। उन्होंने ये भी बताया कि कुछ हफ्तों में वो वापसी कर लेंगे। डॉमिनिक के अनुसार,

अब मैं बहुत बेहतर हो रहा हूं। मेरा लिगामेंट थोड़ा फट गया था। कोई सर्जरी नहीं, बस छह-आठ हफ्तों का रिहैब। मैं हफ्ते में दो बार रिहैब कर रहा हूं। उम्मीद है कि कुछ ही हफ्तों में वापसी कर लूंगा।

youtube-cover

डॉमिनिक ने बता दिया है कि वो बहुत जल्द वापसी कर लेंगे। शायद अगले महीने के शुरूआती हफ्ते से वो एक्शन में दिख सकते हैं। ऐसा हुआ तो फिर फैंस खुश हो जाएंगे। डॉमिनिक के करियर के लिए भी ये चीज अच्छी रहेगी।

WWE King and Queen of the Ring में नज़र आए थे डॉमिनिक मिस्टीरियो

कुछ दिन पहले King and Queen of the Ring प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन सऊदी अरब में हुआ था। इस शो में बैकी लिंच ने अपनी विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप डिफेंड की थी। डॉमिनिक मिस्टीरियो ने मुकाबले में दखलअंंदाजी की। वो मॉर्गन को हराना चाहते थे लेकिन दांव उल्टा पड़ गया। उन्होंने जब रिंग में स्टील चेयर डाली तो इसका फायदा लिव ने उठाया और लिंच के ऊपर जीत हासिल की।

Quick Links

App download animated image Get the free App now