Ronda Rousey द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप के बाद 36 साल के मेल रेसलर का फ्यूचर खतरे में पड़ा, WWE द्वारा जल्द ही निकाले जाने की संभावना?

WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Drew Gulak: हाल ही में एक WWE सुपरस्टार को टीवी से हटा दिया गया और अब कंपनी में उनका फ्यूचर खतरे में पड़ गया है। एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि ड्रू गुलक (Drew Gulak) पर लगे गंभीर आरोप के बाद प्रमोशन शायद उनसे खुश नहीं हैं।

दरअसल कुछ समय पहले रोंडा राउजी ने गुलक पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे। रोंडा ने गुलक के ऊपर एक प्रोग्राम में बैकस्टेज उनके स्वेटपैंट की डोरी खींचने का आरोप लगाया था। इसके बाद से गुलक टीवी से गायब हैं और कंपनी द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

X पर गुलक ने अपने ऊपर लगे गंभीर आरोप का जवाब भी दिया। उन्होंने दावा किया कि हाथ मिलाते समय उन्होंने गलती से स्वेटपैंट की डोरी पकड़ ली थी। गुलक ने ये भी कहा कि उन्होंने इसके लिए रोंडा से माफी मांग ली थी।

दिग्गज डेव मैल्टज़र ने अब अपनी रिपोर्ट के जरिए इस मामले पर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि अभी तक जांच का कोई निर्णय नहीं आया है लेकिन इस घटना के बाद कंपनी को निगेटिव रिएक्शन प्राप्त हुआ है। उन्होंने ये भी कहा कि 36 साल के रेसलर को कंपनी से निकाला भी जा सकता है। मैल्टज़र के मुताबिक,

मुझे जो बताया गया है उसके अनुसार गवाह कन्क्लूसिव नहीं थे। गुलक को गलत रिएक्शन प्राप्त हुआ है। इसके बाद उन्हें फटकार जरूर लगाई गई है। मुझे नहीं पता है कि उन्हें निकाल दिया गया है। हालांकि जब मैं इस बारे में पूछता हूं तो ऐसा लगता है कि उन्हें रिलीज कर दिया गया है। ऐसा नहीं हुआ तो फिर वो शायद कंपनी के साथ ही बने होंगे। ऐसा लग रहा है कि ये मामला उनके लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं है।

क्या WWE से ड्रू गुलक को बाहर कर दिया जाएगा?

ड्रू गुलक NXT में स्टोरीलाइन में शामिल थे लेकिन वो कुछ समय से नज़र नहीं आए। शायद हो सकता है कि उन्हें कंपनी ने रिलीज कर दिया हो। हालांकि, इसके बारे में अभी तक कोई भी कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है। एक बात तो तय है कि आरोप लगने के बाद अब गुलक पूरी तरह घेरे में आ गए हैं। देखना होगा कि उनके बारे में आगे क्या अपडेट सामने आएगा।

youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now