'मुकाबला काफी मजेदार होगा'- WWE में 650 दिन से चैंपियन बने रहने वाले रेसलर ने फेमस यूट्यूबर के साथ फ्यूचर में मैच को लेकर दिया बयान

WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Gunther: मौजूदा WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर (Gunther) ने इस बार यूएस चैंपियन और फेमस यूट्यूबर लोगन पॉल (Logan Paul) के साथ मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। गुंथर ने कहा कि फ्यूचर में दोनों के बीच मुकाबला हो सकता है।

गुंथर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं। अभी तक उन्हें कोई नहीं हरा पाया। चैंपियन के रूप में उन्हें 650 दिन हो गए हैं। दूसरी तरफ लोगन पॉल ने अभी तक कंपनी में कम मैच लड़े हैं लेकिन फैंस को प्रभावित जरूर किया है।

talkSPORT को हाल ही में गुंथर ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने लोगन पॉल के साथ फ्यूचर में मैच को लेकर कहा,

आगे चलकर, मुझे लगता है कि ये मुकाबला काफी मजेदार होगा। आगे देखा जाएगा। अभी WrestleMania 40 नजदीक है और मेरा पूरा ध्यान इस पर है। मुझे लगता है कि मेरे लिए मजेदार विकल्प और मजेदार आइडिया मौजूद हैं। मैं दिन के हिसाब से आगे बढ़ता हूं। मुझे जो मिलता है उस पर काम करता हूं। मेरे लिए बेहतरानी स्टोरीलाइन और मैचअप हैं। आगे कुछ भी हो सकता है। आपके पास इतना समय है कि आपको यह सब करना है। इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि फ्यूचर में क्या होता है।

गुंथर ने इस इंटरव्यू में लोगन पॉल की तारीफ भी की। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि पहले फेमस हस्तियों का प्रयोग कम किया जाता था। अब कई लोग मिल गए हैं जो योगदान देना चाहते हैं। लोगन पॉल रिंग में अच्छा काम करते हैं। आपको अनुभव बनाने के लिए समय चाहिए होता है। मुझे लगता है कि लोगन अभी तक सफल रहे हैं। उन्हें देखकर लगता है कि वो कंपनी में हमेशा रहना चाहते हैं और काम करना चाहते हैं।

WWE WrestleMania 40 में गुंथर का होगा बड़ा मुकाबला

WrestleMania 40 में गुंथर अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को सैमी ज़ेन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। गुंथर ने बतौर चैंपियन 650 दिन पार कर लिए हैं, दोनों के बीच फैंस को तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। सैमी नया चैंपियन बनने का दावा पेश कर चुके हैं। गुंथर को वो कड़ी टक्कर देंगे। दूसरी तरफ लोगन पॉल भी यूएस चैंपियनशिप को केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मुकाबले में फैंस को बहुत मजा आएगा।