'John Cena जैसा बनने की ख्वाहिश रखती हूं'- WWE की फेमस फीमेल Superstar ने अपना ड्रीम बताते हुए जाहिर की बहुत बड़ी इच्छा

जानिए किस WWE सुपरस्टार ने दो दिग्गजों को लेकर दिया बयान?
जानिए किस WWE सुपरस्टार ने दो दिग्गजों को लेकर दिया बयान?

John Cena: WWE में द रॉक (The Rock) और जॉन सीना (John Cena) का बहुत बड़ा नाम है। दोनों ने अब हॉलीवुड में भी बड़ा नाम बना लिया है। रोस्टर में मौजूदा कई रेसलर्स इन दोनों की राह पर चल पड़े हैं। विमेन सुपरस्टार लोला वाइस ने अब रॉक के साथ फिल्म करने की रूचि जाहिर की है। साथ ही साथ उन्होंने सीना की भी बहुत तारीफ की।

WWE में कई सुपरस्टार्स द रॉक और जॉन सीना जैसा बनना चाहते हैं क्योंकि दोनों ने अपने काम से बहुत प्रभाव छोड़ा है। NXT की लोला वाइस भी इन दोनों के बारे में बहुत सोचती हैं। वाइस दिग्गज शॉन माइकल्स के अंडर में बहुत जबरदस्त काम कर रही हैं।

WWE Deutschland पर बोलते हुए लोला वाइस से पूछा गया कि वो 'Miami Vice' के रीमेक में किन सुपरस्टार्स को कास्ट करेंगी। सवाल के जवाब में उन्होंने द रॉक और जॉन सीना को लेकर कहा,

मेरा ड्रीम द रॉक के साथ एक फिल्म बनाने का है। वो मियामी यूनिवर्सिटी भी गए थे। इसलिए हम एक ही एरिया में बड़े हुए। द रॉक के साथ मैं पक्का काम करना चाहूंगी। दूसरे नंबर पर जॉन सीना हैं। मैं इन दोनों का बहुत सम्मान करती हूं। सीना कई बार NXT में आ चुके हैं और मैं उनसे पर्सनली मिल चुकी हूं। वो बहुत ही प्रेरणादायक और प्रोफेशनल हैं। मैं एक दिन उनके जैसा बनने की ख्वाहिश रखती हूं। सीना की तरह अपने ब्रांड और बिजनेस का विस्तार करना चाहती हूं।

WWE WrestleMania XL में दिखा था द रॉक और जॉन सीना का जलवा

WWE WrestleMania XL इस बार बहुत ही जबरदस्त रहा था। नाईट 1 में द रॉक और रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स का सामना किया था। रेंस और रॉक ने जीत हासिल की थी। नाईट 2 में रोमन ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप रोड्स के खिलाफ डिफेंड की थी। दोनों के बीच हुए मैच में काफी बवाल मचा था। जॉन सीना ने भी आकर रेंस और सोलो सिकोआ पर अटैक किया था। द ग्रेट वन ने भी मुकाबले में दखलअंदाजी की थी। हालांकि, उन्हें द अंडरटेकर ने आकर चोकस्लैम लगा दिया था। अंत में रोड्स ने जीत हासिल कर टाइटल अपने नाम किया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now