Create
Notifications

"WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल से लोग मेरी तुलना करते हैं और मुझे बहुत खुशी होती है"

WWE सुपस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

WWE सुपस्टार गेबल स्टीवसन (Gable Steveson) ने बहुत बड़ा बयान दिया है। स्टीवसन ने कहा कि लोग उनकी तुलना ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और कर्ट एंगल (Kurt Angle) से करते हैं। स्टीवसन ने कहा कि जब लोग ऐसा कहते हैं तो मुझे खुशी होती है। 21 साल के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने कुछ समय पहले ही WWE के साथ बड़ी डील साइन की है। कर्ट एंगल और लैसनर को वो बहुत पसंद करते हैं।

WWE सुपस्टार गेबल स्टीवसन का रिंग में जल्द होगा डेब्यू

सितंबर में इस साल WWE ने स्टीवसन के साथ एक अनोखी डील साइन की और फैंस इसके बाद खुश हो गए थे। WWE ड्राफ्ट में हाल ही में उन्हें रेड ब्रांड में शामिल किया गया है। हालांकि अभी तक स्टीवसन का डेब्यू नहीं हुआ है। After The Bell पॉडकास्ट को हाल ही में स्टीवसन ने अपना इंटरव्यू दिया। स्टीवसन ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

लोग मेरी तुलना कर्ट एंगल और ब्रॉक लैसनर से करते हैं। मुझे ये अच्छा लगता है। कर्ट एंगल बहुत बड़े दिग्गज हैं। दोनों हॉल ऑफ फेमर की लिस्ट में आते हैं। जब लोग मेरे बारे में ऐसा बोलते हैं तो मुझे खुशी होती है। ये अच्छा भी है और बुरा भी। कर्ट एंगल ने गोल्ड मेडल जीता और मैंने भी जीता। फर्क ये था कि उन्होंने गर्दन तोड़ दी थी और मुझे अंतिम सेकंड में जीत मिली। लैसनर और कर्ट एंगल से मेरी तुलना ठीक है। मैं ना तो कर्ट एंगल बनना चाहता हूं और ना ही ब्रॉक लैसनर। इनके सपोर्ट से मैं जरूर काम करूंगा। मैं जो बनना चाहता हूं वो ही बनूंगा।

youtube-cover

स्टीवसन का WWE में डेब्यू कब होगा ये देखने वाली बात होगी। रेड ब्रांड में उन्हें ड्राफ्ट किया गया है। इसका मतलब साफ है कि WWE ने उनके लिए कोई ना कोई बड़ा प्लान तैयार जरूर किया होगा। परफॉर्मेंस सेंटर में इस समय बहुत ही कड़ी मेहनत स्टीवसन कर रहे हैं। फैंस उन्हें जल्द से जल्द रिंग में देखना चाहते हैं। WWE ने उनका डेब्यू प्लान बहुत ही धमाकेदार किया होगा। अब देखना होगा कि कब वो रिंग में नजर आते हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...